home page

Affair Story : घर पर नहीं था कोई तो मालकिन ने दुकान के नौकर को बुला लिए घर, और फिर

दुकान में काम करने वाले नौकर पर मालकिन फ़िदा हो गयी और एक दिन मौका देख कर जब घर पर कोई नहीं था तो मालकिन ने नौकर को घर बुला लिया और किया ये काम 

 | 
Affair Story : घर पर नहीं था कोई तो मालकिन ने दुकान के नौकर  को बुला लिए घर, और फिर 

HR Breaking News, New Delhi : कई बार ऐसे रिश्ते पनप जाते हैं, जो मुश्किल भी खड़ी कर देते हैं. यूपी के इटावा के जसवंतनगर में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स की पत्नी दुकान पर काम करने वाले युवक के संपर्क में आ गई. व्हाट्स एप पर दोनों की बातें होती रहीं. दोनों के बीच रिश्ता पनप गया. पति ने एक बार दोनों को बतियाते पकड़ लिया. पति ने पत्नी को चेतावनी दी।

पति ने पत्नी को रोका और काम करने के लिए युवक को भी, लेकिन जब नहीं माने तो नौकर को घर से दूर स्थित गोदाम में काम के लिए भेज दिया. इसके बाद भी दोनों के बीच बात होती रही. व्हाट्स एप पर भी बात होती रही. पति इससे गुस्सा गया. ये गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने नौकर को ख़त्म करने का प्लान बना लिया।

Affair : दूसरे कमरे में गैर मर्द की बाँहों में थी पत्नी, पति ने देखा तो दोनों ने किया ये काम

बैट्री की दुकान पर काम करने वाले युवक राजीव कुमार 6 सितम्बर को गायब हो गया. इसके बाद सात सितम्बर को उसका शव मिला. पिता ने शिकायत दर्ज कराई. शक हुआ बैट्री का कारोबार करने वाले शख्स पर, जिसकी पत्नी से युवक की बात होती थी।

पुलिस ने कारोबारी विकास पाठक को पकड़ लिया. उससे पूछताछ की गई तो उसने अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद जो बताया पुलिस भी उससे दंग रह गई. पुलिस को विकास ने बताया कि राजीव कई साल से उसके यहाँ काम करता था. इसी बीच राजीव के उसकी पत्नी से गलत सम्बन्ध हो गए।

इस कारण राजीव को दुकान से हटाकर गोदाम में काम के लिए लगाया, लेकिन वहाँ से भी वह पत्नी के संपर्क में रहा. गलत संबंधों को लेकर उसे गुस्सा आ गया और उसने हथोड़े से उसका सिर कूच दिया, इससे उसकी मौत हो गई. और शव फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी विकास को जेल भेज दिया है।

Affair : पापा के ऑफिस जाने के बाद अंकल और मम्मी बेडरूम में करते हैं ये काम