home page

Love Affair : महिला ने पति से पहले उसके चचेरे भाई से बनाए संबंध, कहा-कोई पछतावा नहीं

Affair :  ये कहानी है ऐसी महिला की जिसका न केवल अपने देवर पर दिल आ गया बल्कि शादी के बंधन में बंधने से पहले उसने उसके साथ एक कनेक्शन भी फील किया। महिला ने पति के चचेरे भाई से संबंध बनाए। आईये नीचे जानते हैं इसकी पूरी काहनी।

 | 
Affair :  महिला ने पति से पहले उसके चचेरे भाई से बनाए संबंध, कहा-कोई पछतावा नहीं

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मेरा नाम प्रिया है और मेरी उम्र 24 साल है।  मैं हमेशा उन महिलाओं में से एक रही हूं, जिसने शादी की पहली रात पर अपने पति के साथ संबंध बनाने होने में ही विश्वास किया है। मैंने हमेशा न केवल खुद को अपने जीवनसाथी के लिए बचाए रखा बल्कि मैं किसी के साथ रिश्ते में भी नहीं रही। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि अपने आप को उस व्यक्ति को सौंपने का मजा कुछ अलग ही होता है, जिसका आप लंबे समय से इंतजार करते हो। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही था। हालांकि, मैं उन लोगों को बिल्कुल भी गलत नहीं मानती, जो शादी से पहले अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाना पसंद करते हैं।

 

 ये भी देखें : मायके का बहाना बना होटल के कमरे में पहुंची पत्नी, पति को लगी भनक तो ये हुआ अंजाम

 


 परंतु मैं संबंध बनाने की अट्रैक्टेक्शन केवल अपने पति के साथ ही महसूस करना चाहती थी। लेकिन मेरी ये सोच तब बदल गई, जब मुझे अपने पति से ज्यादा उनके चचेरे भाई की तरफ आकर्षित महसूस हुआ। 

 

 

 

 


जब मैं पहली बार मिली

दरअसल, घर में मेरी शादी की बात चलने लगी थी। रिश्ता पक्का भी हुआ और बात आगे बढ़ाने के लिए मेरे पति और उनका पूरा परिवार मुझसे मिलने आए। इस दौरान मुझे उनके चचेरे भाई की भी एक झलक देखने को मिली, जिसमें वो सब कुछ था, जो मैं अपने लाइफ पार्टनर से चाहती थी। वो देखने में न केवल काफी स्मार्ट था बल्कि मजबूत होने के साथ-साथ अच्छा वक्ता भी था। वहीं मेरे पति के साथ ऐसा नहीं है। वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है। यही एक वजह भी ही कि मैंने कभी उनकी सराहना नहीं की।

 ये भी देखें : मायके का बहाना बना होटल के कमरे में पहुंची पत्नी, पति को लगी भनक तो ये हुआ अंजाम

मैं मेरे माता पिता को भी बताया

अपने पति के चचेरे भाई को देखकर मैं पूरी तरह उस पर फिदा हो गई। इस दौरान मैं ईमानदारी से चाहती थी कि मेरी शादी मेरे पति के साथ नहीं बल्कि चचेरे भाई के साथ तय हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, मैंने अपने माता-पिता को ये बात बताने की कोशिश भी की कि मैं उससे नहीं बल्कि उसके चचेरे भाई की पत्नी बनना चाहती हूं, लेकिन उन्होंने मुझे बेतुकी बातें करने के लिए शर्मिंदा किया। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि उसका चचेरा भाई मुझसे 2  साल छोटा था।

ये भी देखें : बॉडी लैंग्वेज से समझिये वो आपके साथ बनाना चाहती है संबंध

उसका भाई मुझे चुपके-चुपके घूरता था

जैसे जैसे मेरी शादी की बात आगे बढ़ती चली गई और दोनों परिवारों में मिलना-जुलना भी शुरू हो गया था। मेरे पति के साथ उसका चचेरा भाई भी मुझे मिलने आता रहता था, जिसकी आंखों में मैं निश्चित रूप से देख सकती थी कि वो भी मेरे प्रति अट्रेक्ट है।  ऐसा इसलिए क्योंकि वो मुझे चुपके-चुपके घूरता था, जिसे मैं काफी ज्यादा नोटिस कर रही थी। हालांकि, मैंने अपनी भावनाओं को यह सोचकर धोखा दिया कि मुझे अपने पति के लिए आकर्षण है। 


उसके चचेरे भाई के लिए मेरे दिल में कुछ भी नहीं है। लेकिन इसके बाद भी मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकी। शायद ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे अपना जीवन इस तरह से जीना था।

ये भी देखें : बॉडी लैंग्वेज से समझिये वो आपके साथ बनाना चाहती है संबंध

माता पिता ने दी चेतावनी

देखते ही देखते मेरी शादी का दिन आ गया। मेरे पति मुझसे शादी करने के लिए बहुत उत्सुक थे, लेकिन मैंने एक बार अपनी भावनाओं को लेकर उनसे संपर्क करने के बारे में सोचा। तभी मेरे माता-पिता ने मुझे चेतावनी देते हुए कहा कि मेरे पति एक गर्म दिमाग वाला व्यक्ति है। अगर मैंने उससे उसके चचेरे भाई को लेकर कोई बात की, तो यह मामला पूरी तरह खराब हो जाएगा। 
मुझे भी शादी का उत्साह था, लेकिन उस आदमी के साथ नहीं बल्कि उसके भाई के साथ। हालांकि, मुझे उसका चचेरा भाई कितना भी अच्छा क्यों न लगे। मुझे ये सब पीछे छोड़ना ही था।

शादी वाले दिन देवर से बनाए संबं

शादी वाले दिन मैरिज हॉल में दुल्हन के रूप में तैयार होने के बाद मुझे कुछ पल अपने साथ अकेले बिताने थे, जिसके लिए मैंने सभी को बाहर भेज दिया था। ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं इस रिश्ते से खुश नहीं थी। मुझे पता था कि मेरे लिए ये सब कितना कठिन होने वाला है। तभी मेरे पति का चचेरा भाई मेरे कमरे में आ गया। वो मुझे बहुत जोश के साथ देखता रहा, तभी मैंने उसे याद दिलाया कि उसे मेरे कमरे में नहीं होना चाहिए। लेकिन इसके बाद भी हम दोनों एक-दूसरे को देखते रहे, तभी हमने किस किया। मुझे अपने मेकअप की परवाह नहीं थी, क्योंकि मैं उसके प्यार में पागल थी। उसके हाथ मेरे पूरे बदन पर घूमते रहे। मैं खुशी की वजह से मरी जा रही थी। मैंने उसकी तरफ देखा, वो हैरान लग रहा था। लेकिन इसके बाद भी उसने मुझसे बहुत प्यार किया। मुझे उसके हर पल से प्यार हो रहा था और हम दोनों के बीच संबंध बने। 

हैरानी की बात यह है कि मैं खुद को बिल्कुल भी दोषी महसूस नहीं कर रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे पता था कि हम दोनों कभी भी इस बारे में किसी से बात नहीं करेंगे। शादी के बाद, मैं केवल अपने पति के प्रति ही समर्पित रहूंगी। मैं उन चंद पलों को कभी नहीं भूल सकती। मुझे उसके लिए भावनाएं थीं। मैं उन पलों की तुलना किसी भी चीज से नहीं कर सकती। 
मुझे पता था कि मैं अपने पति के साथ बहुत गलत कर रही थी, लेकिन इसके बाद भी मुझे अपने देवर के साथ संबंध बनाने में कोई पछतावा नहीं है।