home page

धोखेबाज़ पत्नी : दूसरे मर्दों की तरफ खींची चली जाती है महिलाएं, पति को धोखा देने के ये है 3 सबसे बड़े कारण

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे छुपाया नहीं जा सकता और यही कारण है के महिलाएं किसी दूसरे मर्दों की तरफ खींची चली जाती है।  एक्सपर्ट्स के अनुसार ये है 3 सबसे बड़े कारण 

 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए प्यार, सम्मान और आपसी समझ बहुत ज्यादा जरूरी होती है और जब इनमें कमी आने लगती है, तो रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाता है। लेकिन कई बार लोग रिश्ता तोड़ने से बेहतर रिश्ते में रहकर धोखा देना शुरू कर देते हैं। कई बार लोगों को लगता है कि धोखा देना पुरुषों का काम है, लेकिन महिलाएं भी एक रिश्ते में रहकर धोखा देती हैं। लेकिन इसके कारण पुरुषों से अलग हो सकते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इसके 3 कारण...

प्यार की कमी
महिलाएं अपने पार्टनर को तब धोखा देती हैं जब उनके रिश्ते में प्यार नहीं रह जाता है। सिर्फ प्यार ही नहीं देखभाल और समझ की कमी एक महिला के धोखा देने का कारण हो सकता है। वो इसी प्यार और देखभाल के लिए कई बार अन्य लोगों के प्रति आकर्षित हो जाती हैं जो बाद में उन्हें बेवफाई की ओर ले जाता है।

फिजिकल सेटिस्फेक्शन

बहुत सारी महिलाएं अपने पार्टनर को तब धोखा देती हैं जब वे अपने साथी के प्रति यौन आकर्षण महसूस नहीं करती हैं या अपने पार्टनर के साथ फिजिकली सेटिस्फाइड नहीं हो पाती हैं। महिलाएं कई तरह के सेक्स की इच्छा कर सकती हैं जो उन्हें अपने पार्टनर से नहीं मिल रहा हो और इसलिए, उनकी जरूरतें उनके रिश्ते के बाहर किसी ओर की तरफ मुड़ जाती है।

रिश्तों में फंसा हुआ महसूस करना

कुछ महिलाएं उन रिश्तों से बाहर निकलना चाहती हैं, जहां वे खुद को फंसा हुआ महसूस करती हैं। वे एक ऐसे साथी के साथ नहीं रहना चाहती हैं जो उन्हें वास्तव में जो वे हैं उससे कम और कम योग्य महसूस कराते हैं। अकेलेपन या फंसने की भावना से महिलाएं उन लोगों की ओर आकर्षित होने लगती हैं, जो बदले में उनसे प्यार कर सकते हैं, चाहे वह किसी के साथ सेक्स के माध्यम से हो या बस किसी व्यक्ति की उपस्थिति से हो।