home page

Extra marital Affair : किरायेदार की पत्नी के साथ ही मकानमालिक ने बिताई रात

किरायेदार की पत्नी के साथ ही मकानमालिक को प्यार हो गया और एक दिन जब किरायेदार काम के सिलसिले से बाहर गया तो मकानमालिक किरायेदार के घर जा पहुंचा।  

 | 
Extra marital Affair

HR Breaking News, New Delhi : दुनिया में किसी का भरोसा करने से पहले 10 बार सोचने की ज़रूरत होती है क्योंकि पति-पत्नी से लेकर बाहर का कोई औपचारिक रिश्ता भी ऐसा नहीं है, जिस पर विश्वास किया जा सके. एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब वो खुद काम पर गया हुआ था और उसका मकानमालिक घर पर उसकी पत्नी को पटाकर मज़े कर रहा था. ये सिलसिला तब तक चला, जब तक कि एक दिन किरायेदार ने उसने पकड़ नहीं लिया.

ये घटना अपने देश की नहीं बल्कि यहां से मीलों दूरी पर मौजूद अफ्रीका के एक देश की है. यहां रहने वाले एक शख्स ने अपने मकानमालिक को सड़क पर घसीटकर खूब पीटा. दिलचस्प बात ये थी कि इस दौरान सड़क पर भीड़ भी मौजूद थी, लेकिन किसी भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? दरअसल इस आदमी के घर में उसे पीट रहा शख्स किरायेदार के तौर पर रहता था, जिसे इसने धोखा दिया था.

पापा के ऑफिस जाने के बाद अंकल और मम्मी बेडरूम में करते हैं ये काम

मकानमालिक ने पटा ली थी किरायेदार की बीवी
अफ्रीकन देश तंज़ानिया का ये मामला है. यहां एमैनुअल नडालावा नाम का शख्स कटायो बोटे (Katayo Bote)नाम के शख्स के यहां किराये पर रहता था. एमुअल को काफी वक्त से लग रहा था कि उसकी दूसरी पत्नी का मकानमालिक के साथ अफेयर चल रहा है, लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने की वजह से वह चुप था. एक दिन उसने मकानमालिक और अपनी पत्नी को घर के एक कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया. फिर क्या था, एमुअल ने मकानमालिक को सड़क पर घसीट-घसीटकर पीटा. इस दौरान पूरा मोहल्ला इकट्ठा हो गया, लेकिन उसे किसी ने भी नहीं रोका.

अफ्रीका में सामान्य है ये नज़ारा
आमतौर पर ऐसे मामलों में पुलिस का सहारा लिया जाता है, लेकिन अफ्रीका में पब्लिक पनिशिंग आम बात है. इस शख्स को एमुअल ने जमकर पीटने के बाद करीब 7000 रुपये (£68) का फाइन भी लिया. इससे पहले भी यहां पर दो लड़कों को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हो चुका है. यही नहीं स्कूलों में भी बच्चों को टीचर्स जमकर पीट देते हैं. ऐसे एक मामले में टीचर्स को सज़ा तो दी गई थी, लेकिन अब भी तंज़ानिया में इस तरह पिटाई के मामले कम नहीं हुए हैं.

घर पर नहीं था कोई तो मालकिन ने दुकान के नौकर को बुला लिए घर, और फिर