home page

बिना कपड़ों के बॉयफ्रेंड से चैट कर रही थी पत्नी, आ गया पति

Extramarital Affair : पति जब एक दिन अपनी पत्नी का फोन देख रहा था तो उसे बहुत गंदे मैसेज मिले और उसमे उसकी पत्नी बिना कपड़ों के थी जिसे देख पति का गुस्सा सातवें आस्मां पर जा पहुंचा फिर हुआ कुछ ऐसा...

 | 
बिना कपड़ों के  बॉयफ्रेंड से चैट कर रही थी पत्नी, आ गया पति

HR Breaking News, New Delhi : मुरादाबाद के बिलारी में वीडियो कॉल पर अर्धनग्न अवस्था में बात करते देखकर पति ने पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति को धमकी दी। पति ने पत्नी का मोबाइल हथिया लिया। इस बीच अनेकों मोबाइल चैट और अश्लील फोटो मोबाइल में मिले तो पति ने पत्नी सहित सात लोगों के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद में जांच शुरू कर दी है।

बिलारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण की शादी बिसौली थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ हुई थी। आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी किसी से अश्लील वीडियो चैट करती थी। 28 जून को वह अचानक घर पहुंचा तो उसकी पत्नी वीडियो चैट कर रही थी। इस दौरान मोबाइल की छीना झपटी हुई तो पत्नी ने उसे जान से मरवाने की धमकी भी दी। मोबाइल छीनने के बाद उसमें अश्लील चैट और कई आईडी मिली। जिसके आधार पर पति ने पत्नी की मां से शिकायत की। 

नहा रही थी पड़ोसन तो बना लिया वीडियो और फिर किया ये काम

जिसके बाद पत्नी मायके जाने के दौरान घर से जेवर नगदी सहित लाखों रुपए का सामान ले गई। बाद में पता लगा कि वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। इस मामले को लेकर पति ने पत्नी के अलावा बिसौली के प्रेमलता, मुकेश पाल सिंह, अभिषेक यादव गुंजन, विकास, अंबिका सहित कई लोगों के विरुद्ध शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Love story : कोहरे का फायदा उठा शादीशुदा गर्लफ्रेंड के कमरे में घुसा प्रेमी, कर दिया ये काम