home page

Extramarital Affair : जिस औरत से था पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर, उसी औरत के पति के साथ होटल में बितायी रातें

मेरे पति का अफेयर ऑफिस की ही एक दूसरी औरत के साथ चल रहा था जब मुझे उनके अफेयर के बारे में पता चला तो मेने पति से बदला लेने की ठानी और उस औरत के पति के साथ होटल में बिताने लग गयी रातें।  फिर हुआ कुछ ऐसा...

 | 
Extramarital Affair : जिस औरत से था पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर, उसी औरत के पति के साथ होटल में बितायी रातें

HR Breaking News, New Delhi : इंटरनेट की दुनिया में मौजूद नेटिजंस ने उस महिला का समर्थन किया है जिसने खुलेआम कबूल किया है कि उसे उस महिला के पति से प्यार हो गया है, जिसके चक्कर में उसके जीवन साथी ने उसे धोखा दिया. जिस महिला की ये कहानी है उसकी एक 6 साल की बेटी भी है. ऐसे में वो अब इस बात पर पछता रही है कि आखिर उससे वही गलती कैसे हो गई जो उसके पति ने की. अब यह महिला अपनी काउंसिंग कराने के साथ रिलेशनशिप एक्सपर्ट से अपने फ्यूचर को लेकर राय मांग रही है.

इंटरनेट पर साझा की लव स्टोरी
'न्यूज वीक' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक बेमेल रिश्तों की गुत्थी में उलझी ये लव स्टोरी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर अपनी कहानी बताने वाली महिला ने कहा कि उसका दिल टूट गया है इसलिए उसे ऐसी सही राय चाहिए जिससे उसकी जिंदगी पहले की तरह सामान्य हो सके.

कैसे पता चली पति की बेवफाई?

महिला ने कहा, ' मैं 36 की हूं और मेरा हसबैंड 38 साल का है. मेरा पति हमारी बेटी को इतना प्यार करता था कि मुझे शक ही नहीं हुआ कि हमें धोखा दे रहा है. मेरे पति का उसके ऑफिस में काम करने वाली कुलीग से अफेयर है. एक दिन मेरी सौतन बन रही महिला के पति जे (बदला हुआ नाम) ने मुझे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के बाद पत्नी की बेवफाई की कहानी बताई. मैं परेशान थी, पति के बदले अंदाज को देखकर मुझे भी कुछ शक होने लगा था. जब मेरे नए दोस्त ने अपनी पत्नी की बेवफाई का सबूत दिखाया तो मैं अपने हसबैंड को पहचान गई. आखिरकार उसने कई सबूत देकर ये साबित कर दिया कि हमारे पार्टनर्स के बीच अवैध संबंध हैं.'

 

लोग दे रहे नसीहत
अब पति की बेवफाई के बारे में सबकुछ जान चुकी महिला का कहना है कि उसे भी जे से प्यार है मगर वो ये नहीं समझ पा रही है कि उसे जे (J) के साथ रिश्ता आगे बढ़ाना चाहिए या नहीं, क्योंकि कोरोना महामारी के दौरान वो अपनी नौकरी खो चुकी है. अब वो नई जॉब ढूंढ़ रही है. दूसरी ओर J का कहना है कि वो भी अपने नए रिश्ते को आजमाना चाहता है. अब सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि इस महिला को J के साथ रिश्ता बनाए रखना चाहिए क्योंकि उसके पति को उसकी परवाह नहीं है. J ने कोई जल्दबाजी नहीं की क्योंकि वह एक अच्छा इंसान है इसलिए वो उसका ख्याल रखेगा.