home page

Jeeja-Saali Affair : पति और छोटी बहन को पकड़ा रंगे हाथ, ऑफिस का बहाना बना पति छोटी बहन को लेकर पहुंचा था होटल

पति और छोटी बहन के अवैध रिश्ते की खबर मुझे काफी समय से थी पर में उन्हें रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी तो एक बार मैने आपने पति का पीछा किया तो देखा के वो मेरी छोटी बहन के साथ होटल में कर रहा था ये काम 

 | 
jeeja saali love

HR Breaking News, New Delhi : मैं 31 वर्षीय विवाहित महिला हूं और मेरी दो बेटियां हैं। मेरी शादी को सोलह साल हो चुके हैं। मेरी शादी मुझे खुश नहीं कर रही है। मेरा पति मेरी छोटी बहन से बहुत प्यार करता है। दोनों के अवैध संबंध हैं। मैं इस बारे में चार साल से जानता हूं, लेकिन मैं चाहकर भी कुछ नहीं कर सका क्योंकि मेरी पत्नी तो कुल अत्याचारी है। बात-बात पर उनका गुस्सा भारी पड़ जाता है। मैं उनका विरोध करने की सोच भी नहीं सकता। इसलिए, इसे देखने के बाद, मैं बस कुड़कुड़ाता हूं। वे मेरी बेटियों की तरफ देखते भी नहीं हैं।

जब मेरी बेटी पिछले 9 वर्षों से पढ़ रही शिक्षक को पता चला कि मैं चिंतित हूं, तो उसने मेरे संकट के स्रोत के बारे में पूछताछ की। पता चलने के बाद वे मुझसे सहानुभूति रखने लगे। मैं भी उन्हें पसंद करने लगा हूं। मैं छह महीने पहले अवाक रह गया जब उसने कहा कि वह अपनी खुशी मेरे साथ बांटना चाहता है। मुझे उनके बहुत करीब जाने से डर लगता है, जो इस तरह की बातचीत में स्वाभाविक है। मुझे बताओ कि आपको क्या लगता है कि मुझे क्या करना चाहिए।
चार साल पहले पता चला तो आपको अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना चाहिए था। पति कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो, ऐसी ज्यादतियों के सामने चुप रहकर आपने उसे खुली छूट दे दी। भले ही वह अपने पति से डरती थी, लेकिन आपने अपनी बहन को उसे अपने घर में रखने के लिए दंडित किया होगा, जबकि उसे डांटने और अपने पति से शिकायत करने का समय अभी भी था। उसके गलत कामों के बारे में अपने माता-पिता को भी बताएं। इससे वह आपके रास्ते से हट जाएगी।

आपकी बेटी के शिक्षक के संदर्भ में, आपको उसके साथ व्यक्तिगत विषयों पर चर्चा नहीं करनी चाहिए थी। वे आपको सहानुभूति दे रहे हैं क्योंकि वे आपकी दुर्दशा के बारे में चिंतित हैं। वे मौके को भुनाना चाहते हैं। ऐसे अवसरवादी व्यक्ति से आपको सावधान रहना चाहिए। कहीं और खुशी तलाशने के बजाय, खुद को फिर से बनाने का प्रयास करना चाहिए। आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि आप पर दो बेटियों की जिम्मेदारी है। आपका दावा है कि आपके पति आपकी बेटियों पर ध्यान नहीं देते हैं, जिससे आपकी जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती हैं। इसलिए सावधानी से आगे बढ़ें।