home page

Love Tips : अपने पार्टनर को वश में करने के लिए आज़माएँ ये टिप्स , चुम्बक की तरह खिंचा चला आएगा आपके पास

हर औरत चाहती है के उसका पार्टनर उसी से प्यार करे और उसकी हर एक बात माने तो ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे टिप्स जिनसे आपका पार्टनर आपकी तरफ खिंचा चला आएगा।  आइये जानते हैं
 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : बात पुराने समय की करें तो लड़के हमेशा चाहते थे। कि उनकी पार्टनर सुन्दर और सुशिल दिखने वाली हो। लेकिन अब ज़माना बदल गया है जिससे उनकी सोच भी बदल गई है अब वो चाहते हैं की उनकी पार्टनर खूबसूरत के साथ साथ हॉट एन्ड सेक्ससी दिखनी चाहिए। हालाँकि कई लड़किया खूबसूरत तो होती हैं लेकिन सेक्ससी नहीं लगती। यदि आप भी चाहती हैं खुद को हॉट एंड सेक्ससी लुक देना तो देर किस बात की अपने जीवन में अपनाओं ये कुछ टिप्स जिनसे आप सेक्ससी दिखने के साथ साथ अपने पार्टनर को अपना दीवाना बना सकती हैं.

बॉडी शेप पर दे ध्यान :
आपका फिगर आपके बारे में बहुत कुछ कहता है लड़को को न तो ज्यादा पतली और न ही ज्यादा मोटी लड़कियां भाती है इसलिए अपना फिगर मेन्टेन कर के रखें। जिसके लिए जरूरी है कि आप एक अच्छी हेल्थी डाइट लें। जंक फ़ूड को इग्नोर करें। रोज ऐसे व्यायाम करें जिससे बॉडी को अच्छी शेप और फेस पर ग्लो मिले.

हाई हील्स : हाई हील्स पहनने से आपकी हाइट तो अच्छी दिखेगी ही साथ में आपकी चाल में भी बदलाव आएगा जोकि आपकी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बनाएगा.

मेकअप करते समय रखें ध्यान : वक़्त की नज़ाक़त को समझते हुए हमें मेकअप करना चाहिए ,ज्यादा भड़कीला मेकअप आपको हॉट की जगह अतरंगी लुक देता है। वैसे नेचुरल मेकअप हमेशा सबसे बेहतर होता है। डार्क कलर के ऑउटफिट के साथ डार्क लिपस्टिक बेस्ट है लेकिन यदि आपके लिप्स बड़े और मोटे हैं तो डार्क लिपस्टिक अवॉयड करें.

बालों का करें मेकओवर :बालों में हाईलाइट करा कर एक हॉटी लुक अपना सकती हैं साथ ही यदि आपके बाल लम्बे हैं तो उन्हें आप कोई अच्छा हेयर कट करा कर नया स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.

पर्सनालिटी पर करें काम :आपका पहनावा और बोलने का तरीका ऐसा हो कि आपका पार्टनर आपसे प्रभावित हो , अपने निर्णय खुद लेने की आदत आपको बोल्ड लुक देती है ,और सबसे अहम बात की आप खुद की पहली पसंद हों। आपका खुद पर विश्वास बोल्ड और सेक्ससी लुक में बढ़ोतरी करता