home page

UP News : ट्रैक्ट्रर पर DJ लगा कर मना रहे थे बर्थडे, पुलिस ने ऐसे दी बधाई, मची भगदड़

UP police :  में कुछ लड़के ट्रैक्टर पर DJ लगा कर, ज़ोरदार आवाज़ करके बर्थडे मना रहे थे जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही थी, पुलिस ने सभी लड़कों को पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के देवरिया में जन्मदिन की पार्टी में हुड़दंग करना युवकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने एक्शन लेते हुए 9 बाइक और ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लदा डीजे सिस्टम सीज कर दिया. दरअसल, युवक ट्रैक्टर-ट्रॉली पर डीजे रखकर तेज आवाज में गाना चला रहे थे. जब आसपास के लोगों ने रोका तो युवक मारपीट पर उतारू हो गए. शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक भाग खड़े हुए. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर मिले सामान को सीज कर दिया. 

CM yogi Adityanath : Noida के बाद अब इस शहर में 35000 एकड़ में बसाया जायेगा industrial शहर

बता दें कि पूरी घटना देवरिया के भटनी थाना क्षेत्र की है. जहां बीते रविवार को करीब दो दर्जन युवक जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे. युवक बाइक से पहुंचे थे और अपने साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लादकर डीजे सिस्टम भी लाए थे. डीजे की तेज आवाज से इलाका गूंज रहा था. मौके पर जमकर नाच-गाना चल रहा था. इस शोर शराबे से आसपास के लोगों को परेशानी होने लगी तो कुछ लोग पार्टी कर रहे युवकों के पास पहुंचे और उन्हें तेज DJ बजाने से मना किया. इस पर कुछ युवक उग्र हो गए और मारपीट पर उतारू हो गए.

लिहाजा मोहल्ले वालों को वापस लौटना पड़ा. लेकिन उन्होंने कुछ देर और इंतजार किया और जब युवक नहीं माने तो पुलिस से शिकायत की. जिसपर भटनी थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार मौके पर पंहुचे. पुलिस फोर्स को देख कुछ युवक मौके से भाग निकले. ट्रैक्टर-ट्रॉली वाला भी भाग निकला. इसी बीच मौके पर मिले युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. साथ ही सभी बाइकों को ट्रैक्टर पर लदवाकर थाने भिजवा दिया. 

CM yogi Adityanath : Noida के बाद अब इस शहर में 35000 एकड़ में बसाया जायेगा industrial शहर

पकड़े गए युवकों के अभिभावकों को थाने बुलाया गया और दुबारा ऐसा न करने की हिदायत देते हुए सभी को रिहा कर दिया गया. हालांकि, मामले में कार्रवाई करते हुए 9 बाइकों और DJ लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज कर दिया गया. लोगों ने बताया कि आजकल हंगामा करते हुए सार्वजनिक जगहों पर इस तरह सेलिब्रेशन करने का चलन बढ़ गया है.