home page

Airtel ने अपने यूजरस को दिया तोहफा, बेहद सस्ते प्लान कर दिए लॉच

एयरटेल ने अपन प्लान सस्ते कर अपने यूजरस को तोहफा दिया है।  इन प्लान्स में आपको दिनों की नहीं बल्कि पूरी महीने की वैलिडिटी मिलेगी. चाहे कितने भी दिनों का महीना हो, इन प्लान्स में आपको पूरे महीने सर्विस मिलेगी.
 
 | 
Airtel ने अपने यूजरस को दिया तोहफा, बेहद सस्ते प्लान कर दिए लॉच 

HR Breaking News, Digital Desk- टेलीकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में एक महीने और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स मिलते हैं. TRAI के आदेश के बाद कंपनियों ने ऐसे प्लान्स को टेलीकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में एक महीने और 30 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान्स मिलते हैं.

TRAI के आदेश के बाद कंपनियों ने ऐसे प्लान्स को जोड़ दिया है. जहां पहले 28 दिन या 22 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स आते थे. अब आपको पूरे एक महीने की वैलिडिटी वाले प्लान्स मिलेंगे. 

Airtel के पोर्टफोलियो में ऐसे चार प्लान्स हैं, जो एक महीने और 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. अगर आप कम कीमत में एक महीने तक अपने सिम कार्ड को एक्टिव रखना चाहते हैं, तो इन प्लान्स को ट्राई कर सकते हैं.

हम ऐसे ही चार प्लान्स की डिटेल्स लेकर आए हैं,   जिसमें आपको 30 दिन या फिर एक महीने की वैलिडिटी मिलती है. ये सभी प्लान्स 150 रुपये से कम कीमत के हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स. 

Airtel का 109 रुपये और 111 रुपये का प्लान- 


30 दिनों की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान 109 रुपये में आता है. इस रिचार्ज में यूजर्स को 30 दिनों के लिए 200MB डेटा और 99 रुपये का टॉकटाइम मिलता है. इस रिचार्ज में आप 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के रेट से कॉल कर सकते हैं. वहीं लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये का चार्ज देना होगा.  

111 रुपये के प्लान में आपको ऊपर वाले प्लान्स के ही बेनिफिट्स मिलेंगे. दोनों प्लान्स में सिर्फ वैलिडिटी का अंतर है. जहां 109 रुपये में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जबकि 131 रुपये के प्लान में एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी.