home page

Jio का प्लान हुआ सस्ता, अब देने होंगे इतने कम रुपये

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलायंस जियो ने अपने नए रिचार्ज प्लान को पेश किया था। जिसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 750 रु थी। लेकिन अब यह प्लान और भी सस्ता हो गया है। 
 
 | 
Jio का प्लान हुआ सस्ता, अब देने होंगे इतने कम रुपये

HR Breaking News, Digital Desk- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलायंस जियो ने अपने नए रिचार्ज प्लान को पेश किया था। जिसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 750 रु थी। यह रिलायंस कम्पनी का एक लौता ऐसा प्लान था।जिसकी वैधता 90 दिनों की थी वहीं,

अब रिलायंस जियो ने इस 750 रु वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान में चुपके से एक रुपये की कमी कर दी हैं। अब इस रिचार्ज प्लान की कीमत 749 रु हैं। अब रिलायंस कम्पनी इस रिचार्ज के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स को भी कम कर दिया है। चलिए जानते हैं कि अब इस रिचार्ज के साथ क्या क्या मिलेगा।

इसकी वैध्यता 90 दिन है-
रिलायंस जियो का यह रिचार्ज प्लान जिसकी कीमत 749 रु हैं। इसके साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा ऑफर कर रही हैं। इस प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 90 दिनों की हैं। इसके साथ ही आपको इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलता हैं और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलता हैं। मतलब आपको इस प्लान के साथ कुल 180 जीबी का इंटरनेट डाटा मिल रहा है। हालांकि, पहले की तरह 100 एमबी का अतिरिक्त इन्टरनेट अब रिचार्ज में नहीं मिलेगा।

इस प्लान में एक्स्ट्रा बेनिफिट्स-

इस प्लान के साथ अतिरिक्त बेनिफिट्स की बात करें तो आपको रिलायंस जियो के सभी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे। इसके साथ ग्राहकों को जियो ऐप्स जैसे जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो न्यूज, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का लाभ भी मिलेगा।


रिलायंस के दो प्लान थे750 रु में-


 हम आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने 750 रु वाले प्लान को करते व्यक्त यह सूचना दी थी कि इसमें 2 रिचार्ज प्लान जुड़े हुए हैं। रिचार्ज की कीमत 749 रु हैं तो दूसरे की कीमत एक रु हैं। पहला रिचार्ज की कीमत 749 रु हैं।

जिसकी वैधता 90 दिन हैं और इसमें 2जीबी डाटा, 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग है। इसके साथ ही रिलायंस जियो एक रुपए वाला प्लान भी क्लब किया गया है। जिसके तहत ग्राहकों को 90 दिनों के लिए 100एमबी डाटा ऑफर किया जा रहा था। जिसे अब बंद कर दिया गया है।