home page

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नौकरी, जल्द करें आवेदन

BOB Recruitment 2022, Sarkari Naukri: बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करने की चाह रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। बैंक ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित (Applications Invited)किए हैं। देखें वैकेंसी डिटेल-
 | 
बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नौकरी, जल्द करें आवेदन

HR Breaking News (नई दिल्ली) BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा ने डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट-डेटा साइंटिस्ट, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा साइंटिस्ट, डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट(deputy vice president)- डेटा इंजीनियर और असिस्टेंट वाइस(assistant vice) प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक साइट bankofbaroda.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 जुलाई 2022 तक है। आवेदन प्रक्रिया 17 जून 2022 से शुरू हो चुकी है।

ये भी जानिए :  SBI Grahak : एसबीआई बैंक ने दिया जबरदस्त तोहफा, झूम उठे कस्टमर


महत्वपूर्ण तिथियां-


आवेदन शुरू होने की तारीख- 17 जून 2022
आवेदन की अंतिम तिथि- 7 जुलाई 2022


वैकेंसी डिटेल-


डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट-डेटा साइंटिस्ट- 2 पद
असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा साइंटिस्ट- 6 पद
डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर- 2 पद
असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर- 4 पद


आयु सीमा-


डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट-डाटा साइंटिस्ट- 28-35 साल
असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डाटा साइंटिस्ट- 25-32 साल
डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर- 28-35 साल
असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर- 4 पद25-32 सा


शैक्षणिक योग्यता-

ये भी जानिए : कर्मचारियों को इस बैंक ने दिया धाकड़ ऑफर, आप भी उठाएं फायदा


डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट-डेटा साइंटिस्ट और असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा साइंटिस्ट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर साइंस / आईटी / डेटा साइंस / मशीन लर्निंग में बी.टेक / बीई / एम टेक / एमई और एआई (बीटेक / बीई में न्यूनतम 60% अंक अनिवार्य) डिग्री किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से होना अनिवार्य है।


डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर और असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट- डेटा इंजीनियर पदों के लिए एआईसीटीई/यूजीसी से मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस/इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री होना अनिवार्य है।


जॉब लोकेशन-


यह सभी भर्तियां मुंबई ऑफिस के लिए हैं। बैंक की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, उम्मीदवार की जॉब लोकेशन में आवश्यकतानुसार बदलाव किया जा सकता है। आपको बता दें कि पांच साल के कॉन्ट्रैक्ट पर उम्मीदवारों को भर्ती किया जाएगा। इसके बाद उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर इसे आगे बढ़ाया जा सकता है।