home page

दाव लगाने का सुनहर मौका! एक्सपर्ट का दावा ये शेयर जाएगा 1000 रुपए के पार

अडानी ग्रुप के इस शेयर की ब्रोकरेज फर्म बुलिश हैं यानि मार्केट को ऊपर उठाने वाली। इसलिए एक्सपर्ट अडानी ग्रुप के इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म ने इस शेयर का टारगेट 1000 से ऊपर का रखा है। इसलिए इस शेयर को खरीदने का आपके पास सबसे अच्छा और सुनहरा मौका है।
 | 
दाव लगाने का सुनहर मौका! एक्सपर्ट का दावा ये शेयर जाएगा 1000 रुपए के पार

HR Breaking News : नई दिल्ली : Adani group stock to buy: अगर आप अडानी ग्रुप के शेयर (Adani ports share) पर दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आप अडानी पोर्ट्स के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। 
अडानी पोर्ट्स के शेयरों पर ब्रोकरेज फर्म बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म Citi ने इसका टारगेट प्राइस 981 रुपये दिया है। अडानी पोर्ट्स का लेटेस्ट शेयर प्राइस 697 रुपये है। यानी कि दांव लगाने पर 40.75% का फायदा हो सकता है। 

ये खबर भी पढ़िए : इस Penny Stock शेयर ने बना दिया करोड़पति, अब भी लगा है अप्पर सर्किट, जल्दी चेक करें

क्या कहा सिटी ने?


सिटी ने एक नोट में कहा कि फर्म ने 350-360 मिलियन टन के FY23E वॉल्यूम मार्गदर्शन को दोहराया है। ब्रोकरेज ने कहा कि कंपनी के मैनेजमेंट ने शुद्ध मुक्त नकदी प्रवाह सकारात्मक होने, कंफर्टेबल लेवरेज रेशियो, निवेश-ग्रेड रेटिंग और 20-25 प्रतिशत लाभांश भुगतान अनुपात बनाए रखने पर जोर दिया। 

ये खबर भी पढ़िए : Multibagger Stock: इस शेयर में बड़े खिलाड़ियों ने ठोका दांव, इनवेस्टर्स में मची खरीदने की होड़


एक साल में 17.2 फीसदी गिरा शेयर


अडानी पोर्ट्स का स्टॉक 5-दिन, 20-दिन, 50-दिन, 100-दिन और 200-दिवसीय मूविंग एवरेज से नीचे कारोबार कर रहा है। अडानी पोर्ट्स का शेयर एक साल में 17.2 फीसदी गिरा है और इस साल की शुरुआत से 5 फीसदी गिरा है। बीएसई पर कंपनी का मार्केट कैप गिरकर 1.46 लाख करोड़ रुपये रह गया।