home page

Multibagger Stock: इस शेयर में बड़े खिलाड़ियों ने ठोका दांव, इनवेस्टर्स में मची खरीदने की होड़

शेयर मार्केट में निवेश करने वालों के लिए आज हम लेकर आए हैं अंदर की एक ऐसी खबर जिसके सुनते ही आप इन मल्टीबैगर्स शेयर को खरीदने दौड़ पड़ेंगे। इस शेयर ने अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, अब इसमें बड़े इन्वेस्टर्स भी निवेश कर रहे हैं।
 
 | 
Multibagger Stock: इस शेयर में बड़े खिलाड़ियों ने ठोका दांव, इनवेस्टर्स में मची खरीदने की होड़

HR Breaking News : नई दिल्ली : Multibagger Stock: अगर आप भी शेयर बाजर में निवेश करना चाहते हैं तो आपके लिए काम की खबर है. वैश्विक बाजार से मिले-जुले संकेतों के बीच भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली छाई है।
लेकिन कुछ शेयर ऐसे भी हैं जो अपने निवेशकों को मालामाल कर रहे हैं. ऐसा ही एक शेयरमल्टी बैगर स्टाॅक है- विकास लाइफकेयर (Vikas Lifecare), जिसके शेयर नोमुरा सिंगापुर लिमिटेड, फोर्ब्स ईएमएफ और एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड ने शेयर खरीदें हैं।

ये खबर भी जानिए : इतने रूपये लगाकर शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी 40000 हजार की कमाई


बड़े इन्वेस्टर्स लगा रहे दांव 


आपको बता दें कि कंपनी की तरफ से 12,50,00,000 इक्विटी शेयर के बदले 50 करोड़ रुपये के फंड को इक्टठा करने का लक्ष्य रखा गया था. इसके साथ ही, कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने फोर्ब्स ईएमएफ (Forbes EMF) को 54,00,000 शेयर, नोमुरा सिंगापुर लिमिटेड को 4,40,00,000 शेयर और एजी डायनेमिक फंड्स लिमिटेड को 2,70,00,000 शेयर बेचने की मंजूरी दी है, यानी अब बड़े ग्रुप्स भी इसमें निवेश कर रहे हैं. कंपनी ने एक्सचेंज को इसकी जानकारी दी है।

ये खबर भी जानिए : 50 रूपये में शुरू करें बिजनेस, 25 हजार महीने की होगी कमाई


कंपनी ने दी जानकारी 


कंपनी ने एक्सचेंज को बताया, 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि कंपनी के लिए फंड इकट्ठा करनी वाली कमेटी के बोर्ड मेंमबर 2 जून को एक बैठक किए हैं. योग्य संस्थागत खरीदारों को 12,50,00,000 इक्विटीे शेयर 4 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से देने का फैसला किया है. जिससे कुल 50,करोड़ रुपये की राशि इकट्ठा होगी.'

ये खबर भी जानिए : इस एक्सप्रेस वे से जुड़ेगा ये लिंक हाईवे, बिजनेस को मिलेगी रफ्तार, व्यापारियों की बल्ले-बल्ले

कंपनी के शेयर ने दिया है जबरदस्त रिटर्न 


अब बात करते हैं इस कंपनी के इतिहास की. विकास लाइफ केयर ने अपने निवेशकों को साल-भर में जबरदस्त रिटर्न दिया है. महज एक महीने में कंपनी के शेयर का भाव 4.60 रुपये प्रति शेयर से बढ़कर 5.40 रुपये प्रति शेयर के स्तर तक पहुंच गया. यानी कंपनी के शेयरों की कीमतों में 15% की उछाल हुई है. वहीं, 6 महीने में कंपनी के शेयरों की कीमतों में 60% की उछाल देखने को मिली है, जबकि एक साल में कंपनी के शेयर का भाव 2.66 रुपये से बढ़कर 5.40 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है।