home page

Multibagger Stocks : इस कम्पनी ने निवेशकों को दिया 600% रिटर्न और अब दे रही है बोनस शेयर, निवेशकों की हो गयी बल्ले बल्ले

इस छोटी सी कम्पनी ने अपने निवेशकों को 600 परसेंट का रिटर्न देकर खुश कर दिया ठौर अब इस वम्पनी ने सभी निवेशकों को बोनस शेयर देने का एलान कर दिया है जिससे निवेशक बहुत खुश हो गए हैं।  आइये जानते हैं कौनसी है ये कम्पनी और कितने मिलेंगे बोनस शेयर।  
 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : स्मॉल कैप कंपनी Syn Bags लिमिटेड ने निवेशकों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने 22 अक्टूबर 2022 यानी शनिवार को बोनस शेयर का ऐलान किया है। योग्य निवेशकों को कंपनी की तरफ से हर एक शेयर पर 2 बोनस शेयर दिया जाएगा। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस बोनस शेयर के विषय में 


कंपनी ने  BSE को दी जानकारी में बताया, “कंपनी के बोर्ड मीटिंग में बोनस शेयर देने के फैसले पर मुहर लगी है। निवेशकों को 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर पर 2 शेयर बोनस के रूप में दिए जाएंगे।” हालांकि कंपनी की तरफ से अभी किसी रिकॉर्ड डेट का ऐलान नहीं किया गया है। बता दें, निवशकों को 21 दिसंबर 2022 या उससे पहले बोनस शेयर का भुगतान कंपनी कर देगी। यानी जल्द ही रिकॉर्ड भी घोषित किया जा सकता है। 


कैसा है कंपनी के शेयरों का प्रदर्शन? 

अपनी पिछली क्लोजिंग के मुकाबले Syn Bags लिमिटेड के शेयर 4.85 प्रतिशत की तेजी के साथ शुक्रवार को 304.80 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे। पिछले 5 साल के दौरान कंपनी ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इस दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 571.37 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। वहीं, बीते 3 साल की बात करें तो कंपनी के शेयर में 606 प्रतिशत की तेजी आई है। पिछला एक साल भी निवेशकों के अच्छा ही बीता है। इस दौरान कंपनी के शेयरों में 100.07 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। साल 2022 में अबतक Syn Bags लिमिटेड के शेययर का भाव 13.77 प्रतिशत तक बढ़ गया है। बता दें, कंपनी में प्रमोटर्स के पास 58.66 प्रतिशत की हिस्सा है। 

क्या करती है कंपनी? 

कंपनी FIBC, बिग बैग और फूड ग्रेड FIBC का उत्पादन और निर्यात करती है। कंपनी का हेडक्वार्टर इंदौर में है। वहीं, कंपनी की मौजूदगी यूके, बेल्जिम, हंग्री,सेनेगल, थाईलैंड, ऑयरलैंड, डेनमार्क, यूएसए, डेनमार्क, ऑस्ट्रेलिया, यूएसए, स्पेन सही कई देशों के मार्केट में है।