home page

भारत में Redmiका 108MPकैमरा वाला धांसू 5G स्मार्टफोन मचा सकता है तहलका! इस दिन होगा लॉन्च

Redmi Note 11 Pro+ 5G Launch Soon India:चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) ने इसी महीने की शुरुआत में रेडमी नोट 11 (Redmi Note 11)और रेडमी नोट 11एस ( Redmi Note 11S) को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था।

 | 

अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी भारतीय बाजार में रेडमी नोट 11 प्रो (Redmi Note 11 Pro) सीरीज को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। एक लीक रिपोर्ट की मानें तो रेडमी मार्च के महीने में Redmi Note 11 Pro सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में Redmi Note 11 Pro 5G और Note 11 Pro 4G को ग्लोबली लॉन्च किया गया था।

 

Murder In Karnal: Karnal में सामने आए मौत के दो मामले- बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई, बंद घर में मिली ITI के रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर की लाश; पधाना गांव में बोरी में से निकला शव

Redmi Note 11 Pro, Note 11 Pro+ 5G : संभावित स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 11 Pro और Note 11 Pro+ 5G के भारत में समान डिजाइन और समान फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है। Note 11 Pro में प्रोसेसर के तौर पर Helio G96 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है, जबकि Note 11 Pro+ 5G में Snapdragon 695 चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। दोनों फोन में 6.67-इंच AMOLED FHD + 120Hz डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी लवर्स के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

 इसके अलावा स्मार्टफोन 8GB तक LPDDR4x रैम और 128 GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ मार्केट में कदम रख सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी शामिल की जा सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Murder : दिन दहाड़े बैंक कर्मचारी की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नोट 11 प्रो में फोटोग्राफी के लिए 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 8-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर, 2-मेगापिक्सल क्वाड-कैमरा सेंसर शामिल किया जा सकता है। वहीं, Note 11 Pro+ 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल किया जा सकता है। दोनों फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है।