home page

Murder : दिन दहाड़े बैंक कर्मचारी की घर में घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Murder : राजधानी में दिन दहाड़े एक बैंक कर्मचारी का घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

 | 

Lucknow Murder: राजधानी लखनऊ के मड़ियाओं थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े एक बैंक कर्मचारी का घर में शव मिलने से हड़कंप मच गया है. लखनऊ में 23 फरवरी को मतदान होना है ऐसे में चुनाव के बीच बेखौफ बदमाशों ने जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया उससे पुलिस पर भी सवा उठ रहे हैं.

मृतक की पत्नी शाम 4 बजे टहलने के लिए निकली थीं लेकिन जब वो वापस घर लौटी तो खून से लथपथ पति का शव देखा. जिसके बाद इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

अवैध संबंधों के चलते प्रेमी संग मिल पति की हत्या करने वाली महिला को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

लखनऊ में दिन दहाड़े हत्या

खबर के मुताबिक लखनऊ के मड़ियाओं थाना क्षेत्र में ललित मोहन नाम के बैंक कर्मचारी रहते थे. उनकी एक बेटी इंग्लैंड में है और बेटा पुणे में रहता है. ललित मोहन की पत्नी शाम को घर से बाहर टहलने के लिए निकली थीं तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया. जब वो टहलकर घर लौटी तो उन्होंने पति का शव देखा.

उनके गले और हाथ पर चाकू के निशान थे. हाथ की कलाई पर चाकू के कटने निशान मिले. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया देखकर लगता है कि कोई घर के अंदर आया था जिसके बाद इस वारदात को अंजाम देकर निकल गया.

Hisar STF ने कुलदीप बिश्नोई से 2 करोड़ की रंगदारी मांगने वाले युवक को किया गिरफ्तार

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन में जुट गई है. सभी पहलुओं पर जांच के बाद पता चलेगा कि पूरा मामला क्या है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज तक जांच शुरू कर दी है.