home page

SBI अपने ग्राहकों को दे रहा 80,000 रु कमाने का मौका, ऐसे करें आवेदन

कोरोना के समय बहुत से लोगो की नौकरियां चली गई थी और कई लोग ऐसे हैं जो अभी तक घर पर खाली बैठे हुए हैं। जिनके पास कोई भी काम नहीं है। ऐसे में उन लोगों के लिए एसबीआई एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। एसबीआई अपने ग्राहकों को दे रहा 80,000 रु कमाने का मौका। आवेदन करने की प्रक्रिया को जानने के लिए खबर को पढ़े।  
 
 | 
SBI अपने ग्राहकों को दे रहा 80,000 रु कमाने का मौका, ऐसे करें आवेदन 

HR Breaking News, Digital Desk- कोरोना के समय बहुत से लोगो की नौकरियां चली गई थी और कई लोग ऐसे हैं जो अभी तक घर पर खाली बैठे हुए हैं। जिनके पास कोई भी काम नहीं है। ऐसे में उन लोगों के लिए एसबीआई एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया है।

आपको बता दें, एसबीआई आपको नौकरी के साथ घर बैठे पैसे कमाने का मौका दे रहा है। यदि आप घर बैठे कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है। आइए जानते हैं, इस बिजनेस का एक शानदार आईडिया जिसके जरिए आप घर बैठे आसानी से ₹80000 हर महीने कमा सकते हैं।


एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी-


 आप एसबीआई एटीएम फ्रेंचाइजी लेकर अच्छे पैसे कमा सकते हैं। यह सुविधा किसी भी बैंक एटीएम की तरफ से नहीं मिलती है। इसके लिए अलग कंपनी होती है। बैंक की तरफ से इसका कांटेक्ट दिया जाता है। जो जगह-जगह पर एटीएम लगवाने का कार्य करती है। हम आपको बताते हैं। एटीएम की फ्रेंचाइजी लेकर कैसे कमाई कर सकते हैं।

आवेदन ऐसे करे- 


आपको एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी देने वाली कंपनियों की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करके आप आवेदन कर सकते हैं। भारत में एटीएम लगवाने का कॉन्ट्रैक्ट टाटा इंडीकेस, मुटुथ एटीएम और इंडिया वन एटीएम को दिया गया है। इसलिए आप इन कंपनियों की वेबसाइट पर ऑनलाइन लॉगइन करके अपने एटीएम के लिए आवेदन भी कर सकते हैं।

एटीएम लगवाने कि शर्ते- 


एसबीआई एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपके पास 80 स्क्वायर फुट की जगह होनी चाहिए। और यह जगह दुसरे एटीएम 100 मीटर दूर होनी चाहिए। यह स्पेस ग्राउंड फ्लोर वाली जगह पर होनी चाहिए और साथ ही यहां 24 घंटे बिजली सप्लाई होनी चाहिए।

साथ ही 1 किलो वाट का बिजली कनेक्शन भी जरूरी है। एटीएम से एक दिन में करीब 300 ट्रांजैक्शन की क्षमता भी होनी चाहिए। सेट लगाने के लिए सोसायटी या अथॉरिटी से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट भी होना अनिवार्य है।