home page

Saving Account- इस बैंक ने सेविंग अकाउंट की ब्याज दरों में कर दिया बड़ा बदलाव, ग्राहकों के पास अच्छा-खासा पैसा कमाने का मौका

इस बैंक ने सेविंग्स अकाउंट पर अपनी ब्याज दरों में बदलाव किया है। जिसके चलते ग्राहकों के पास पैसे कमाने का यह एक अच्छा मौका है। बदलाव के बाद बैंक अब सेविंग्स अकाउंट होल्डर को 6.50 फीसदी तक ब्याज देगा। पूरी जानकारी के लिए खबर को पूरा पढ़े। 
 
 | 
इस बैंक ने सेविंग अकाउंट की ब्याज दरों में कर दिया बड़ा बदलाव, ग्राहकों के पास अच्छा-खासा पैसा कमाने का मौका

HR Breaking News, Digital Desk- प्राइवेट सेक्टर के बंधन बैंक (Bandhan Bank) ने सेविंग्स अकाउंट पर अपनी ब्याज दरों में बदलाव किया है. बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, नई ब्याज दरें घरेलू और अनिवासी दोनों रुपी सेविंग्स बैंक अकाउंट्स के लिए 16 सितंबर, 2022 से प्रभावी होंगी. बदलाव के बाद बैंक अब सेविंग्स अकाउंट होल्डर को 6.50 फीसदी तक ब्याज देगा.

बंधन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, अगर आपके सेविंग अकाउंट में 1 लाख रुपये तक का बैलेंस है तो आपको 3.00 फीसदी की दर से ब्याज मिलेगा. वहीं 1 से 10 लाख रुपये के बैलेंस पर 6.00 फीसदी ब्याज दर मिलता है. वहीं 10 लाख रुपये से लेकर 2 करोड़ के जमा पर बैंक द्वारा 6.25 फीसदी ब्याज दर ऑफर किया जा रहा है.


बैंक अब सेविंग अकाउंट में 2 करोड़ से 10 करोड़ के डेली बैलेंस पर 6.00 फीसदी ब्याज दर देगा. सेविंग अकाउंट में 10 करोड़ से 50 करोड़ के डेली बैलेंस पर सेविंग अकाउंट होल्डर्स को अब 6.00 फीसदी की ब्याज दर मिलेगी और सेविंग अकाउंट में 50 करोड़ से 100 करोड़के डेली बैलेंस पर  सेविंग अकाउंट होल्डर्स को अब 6.50% की दर से अधिकतम ब्याज मिलेगा.


उपरोक्त ब्याज दरें अकाउंट्स के दिन के अंत में आउटस्टैंडिंग बैलेंस के आधार पर प्रति दिन निर्धारित की जाएंगी. इसके अलावा, बंधन बैंक के अनुसार, प्रत्येक कैलेंडर तिमाही के 30 जून, 30 सितंबर, 31 दिसंबर और 31 मार्च को ब्याज का भुगतान किया जाता है.