home page

Stock Market : 5 दिन बाद फिर बढ़ गया राकेश झुनझुनवाला का ये शेयर, निवेशक हो गए मालामाल

क्या आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं अगर करते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है Shsre Market के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के स्टॉक में धमाकेदार बढ़ोतरी हुई जानिए कितना बढ़ा शेयर। खबर को पूरा पढ़ें।  

 | 
Stock Market : 5 दिन बाद फिर बढ़ गया राकेश झुनझुनवाला का ये शेयर, निवेशक हो गए मालामाल

HR Breaking News : ब्यूरो : राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पसंदीदा Stock में से एक नजारा टेक्नालॉजी (Nazara Technologies Share Price) के शेयरों में मंगलवार को तेजी दिखाई दी। BSE में शुरुआती कारोबार में Nazara Technology के शेयर 13% की उछाल के साथ 720 रुपये प्रति शेयर पर ट्रेड कर रहे थे। पिछले पांच कारोबारी सत्र में नजारा टेक्नालॉजी के शेयरों में 40% की तेजी देखने को मिली है। बता दें, जून 2022 की तिमाही के दौरान कंपनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। 


जानिए क्या है एक्सपर्ट कमेंट? 

ब्रोकरेज फर्म जेफरिज के अनुसार, 'पिछले वित्त वर्ष की पहली तिमाही की तुलना में इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में कंपनी  ने 70% का ग्रोथ हासिल किया है। EBITDA मार्जिन में भी गिरावट आई है।' ब्रोकरेज ने नजारा टेक्नालॉजी को 780 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ 'बाय' रेटिंग दी है। कैसा रहा है इस स्टॉक का प्रदर्शन? 

ये भी जानें : Multibagger Stocks: इस स्टॉक ने निवेशकों को दिया छप्परपाड़ रिटर्न, 1.22 लाख के बना दिए 26.46 लाख रुपये

पिछले एक महीने की बात करें तो कंपनी के शेयर का भाव 645.20 रुपये से बढ़कर 715.40 रुपये पर पहुंच गया है। यानी इस दौरान शेयरों में करीब 10.95% की उछाल देखने को मिली। हालांकि, इस साल के अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो इस स्टॉक ने निराश किया है। 3 जनवरी 2022 को कंपनी के एक शेयर की कीमत 1201.78 रुपये थी जोकि अब लुढ़ककर 715.40 रुपये के लेवल पर आ गई है। यानी जिसी किसी निवेशक ने साल की शुरुआत में दांव लगाया होगा वह अभी घाटे में चल रहा होगा। कितनी है Rakesh Jhunjhunwala पास हिस्सेदारी? 

ये भी पढ़ें :Multibagger Stocks: इस बैंक के स्टॉक मेें निवेशक धड़ाधड़ कर रहे इनवेस्ट, 4 दिन में लगाई 23 फीसदी ऊंची छलांग 

जून 2022 तक के आंकडों के शेयर होल्डिंग पैटर्न के अनुसार  स्टाॅक मार्केट के बिग-बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के पास नजारा टेक्नालॉजी में 10.03% हिस्सेदारी है।