home page

गुंडो का आतंक : पानीपत (Panipat) के सलारगंज गेट पर पहले छोटी गाड़ी वाले से की मारपीट, फिर वकील की गाड़ी तोड़ी

Panipat. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) शहर में अवारा गुंडों का आतंक बहुत ज्यादा हो गया है। शहर के सबसे व्यस्त चौक पर सबसे व्यस्त समय में गुंडों ने कार चालकों के साथ सरेआम मारपीट की। बदमाशों ने पहले एक छोटी गाड़ी वाले को रोक कर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वकील की गाड़ी को रुकवाकर उसमें तोड़फोड़ की।

 | 

बदमाशों का इरादा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने का था। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से बुलेट व अन्य बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। तोड़फोड़ की शिकायत वकील ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

दुष्कर्मियों कों फांसी की सजा : 2018 में पड़ोस की 12 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के थे आरोपी

 

खूब मचाया उत्पात

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में नरेश शर्मा ने बताया कि वह पेशे से वकील हैं। गोहाना रोड पर उनका ऑफिस है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े 8 बजे जब वह अपने घर लौट रहे थे तो रास्ते में सलारगंज गेट चौक के पास उसकी गाड़ी के आगे अचानक से कई युवक आ धमके। युवकों ने आते ही उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

करनाल के गांव बीजना में सड़क हादसा : दो बच्चों की मौत, दो गंभीर घायल

कोई युवक गाड़ी के पिछले शीशे तोड़ने की कोशिश करना लगा तो कोई गाड़ी की छत पर चढ़ गया। कोई गाड़ी की खिड़कियों को पटक-पटक कर खोलने की कोशिश करने लगा। नरेश ने बताया कि वह गाड़ी को लॉक कर अंदर ही बैठा रहा। क्योंकि बदमाशों का इरादा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने का था। बदमाश उसकी गाड़ी लूट सकते थे। गाड़ी का फ्रंट शीशा तोड़कर आरोपी एक बुलेट पर सवार होकर पटाखे बजाते हुए फरार हो गए।

पहले एक छोटी गाड़ी वाले को पीटा

वकील नरेश का कहना है कि बदमाशों के वहां से जाने के बाद वह गाड़ी को अनलॉक करके बाहर आया। स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई थी। दुकानदारों ने बताया कि बदमाश एक बुलेट और 3 बाइकों पर सवार थे। इन बदमाशों ने पहले एक छोटी गाड़ी वाले को रोका था। उसका शीशा खुलवा कर उसके साथ मारपीट की थी। अभी वे उसके साथ मारपीट कर ही रहे थे कि वकील की बड़ी गाड़ी आ गई थी। बड़ी गाड़ी देखते हुए छोटी गाड़ी वाले को छोड़कर उसकी तरफ दौड़ पड़े।