home page

घर से शादी के कार्ड बांटने निकला था युवक, गेस्ट हाउस में मिला शव

पलवल। होडल स्थित एक गेस्ट हाउस (OYO Hotel) के एक कक्ष में युवक का शव बरामद हुआ। मृतक 32 वर्षीय मनोज कुमार के परिजनों ने चार युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। मामले की सूचना मिलते ही होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 | 
घर से शादी के कार्ड बांटने निकला था युवक, गेस्ट हाउस में मिला शव

होडल थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

पशुओं को नोहरे में बांधने गए युवक की हत्या, गले में बंधी थी रस्सी

होडल पुराना जीटी रोड़ स्थित अपना नाम से खुले एक गेस्ट हाउस के कमरे के अंदर युवक का शव पड़ा हुआ मिला। इसकी जानकारी जब मिली जब सुबह कुछ लोग गेस्ट हाउस में पहुंचे। लोगों ने देखा की एक कमरे के अंदर युवक मृत अवस्था में बेड पर पड़ा हुआ है।

उक्त लोगों ने इसकी सूचना तुरंत गेस्ट हाउस के मालिक को दी और मालिक ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही डीएसपी होडल सज्जन सिंह, होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह फॉरेंसिक टीम को लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने देखा कि मृतक के मुंह आंख पर चोटों के निशान थे।

 Ford की हो सकती है भारतीय बाजार में वापसी, इस बार नए किस्म के वाहन लाएगी कंपनी!

पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक मनोज के भाई देवेंद्र सिंह ने बताया कि उसका भाई मनोज कल शाम के समय घर से शादी के कार्ड बांटने के लिए निकला था, लेकिन उसे होडल निवासी इतवारी, लंगडा मनोज, झीगर सतपाल बुलाकर गेस्ट हाउस में ले गए और वहां शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि उन्होंने 4 लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 

होडल थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की पुराना जीटी रोड स्थित अपना नामक गेस्ट हाउस है और उसके अंदर युवक का शव पड़ा हुआ है। शव नागल जाट गांव निवासी मनोज का बताया गया। उन्होंने मौके पर डीएसपी फॉरेंसिक टीम के डॉक्टर को बुलावा लिया।

जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शव का मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि मृतक के भाई देवेंद्र सिंह की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। लेकिन खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर थे।

ताज़ा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे!