home page

युवक का गुप्तांग काट शरीर पर रख फरार हुए हथियारे, 30 वार कर की हत्या

भिवानी। बहल क्षेत्र के गांव हरियावास में खेत में बने मकान में एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने युवक के शरीर पर 30 बार वार किया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 | 

यही नही युवक की हत्या कर निर्ममता के साथ उसका गुप्तांग काटकर शरीर पर रख गए।  मृतक 28 वर्षीय सुरेंद्र के पिता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
 

पुलिस को दिए बयान में सुरेंद्र के पिता ने बताया कि उन्होंने खेत में रहने के लिए नया मकान बनाया था, लेकिन अभी वहां पर रहना शुरू नहीं किया था। सुरेंद्र सोमवार को खेत में पानी देने गया था।

लॉरेंस बिश्नोई(lawrence bishnoi) के नाम पर पहले सिरसा के कांग्रेस नेता और अब कारोबारी को धमकी देकर मांगे 50 लाख, कनाडा के नंबर से गोल्डी बराड़ करता है कॉल

खेत गांव से करीब एक किलोमीटर दूर होने के कारण वह खेत में बने नए मकान में ही सो गया। सुबह जब दूसरी साइड खड़ी फसल में पानी देने के लिए लाइन नहीं बदली तो परिजनों ने मकान पर जाकर देखा तो घटना का पता चला।

उन्होंने बताया कि सुरेंद्र की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी। घटना की सूचना पर बहल एसएचओ और लोहारू डीएसपी अरविंद दहिया ने मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया।

कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर यदुवंशी स्कूल में लगाई जा रही थी पहली से पांचवी तक की क्लास

सुरेंद्र 12वीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद आउटसोर्सिंग पॉलिसी के तहत गांव के वाटर सप्लाई परियोजना में लगा हुआ था और खेती-बाड़ी में पिता का सहयोग करता था।