home page

Sumita Mishra Tweet महिला IAS ने सोशल मिडिया पर बयां किसा अपना दर्द, ट्वीट हो रहा वायरल

हरियाणा एग्रीकल्चर एण्ड फारमर्स वेल्फेयर की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड चेयरमैन सुमिता मिश्रा (Sumita Mishra) अपने ट्वीट (tweet) को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ट़्वीट करते हुए महिला आईएएस (IAS) ने अपना दर्द बयां किया ओर ये लिखा
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, हरियाणा में एक महत्वपूर्ण विभाग की प्रमुख महिला अफसर भी नौकरी के चलते अपने घर परिवार को ठीक से समय नहीं दे पाती हैं। उन्हें विभाग से छुट्टी न मिलने का दुख सता रहा है। वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने शायराना अंदाज में एक ट्वीट कर अपने मन की बात बताने की कोशिश की है।

उनके ट्वीट को अब तक लगभग हजारों लोगों ने देखा और कुछ ने अपनी टिप्पणी भी की है। दिलचस्प यह है कि उनके इस वायरल ट्वीट से नौकरी करने वालों और बिजनेस करने वालों के बीच बहस सी छिड़ गयी है।

UPSC Best Books ये 10 किताबें आपको बना सकती है IAS, देखिए पूरी लिस्ट


​हरियाणा एग्रीकल्चर एण्ड फारमर्स वेल्फेयर की एडिशनल चीफ सेक्रेटरी व प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड चेयरमैन सुमिता मिश्रा ने ट्वीट में लिखा कि ऐसे मोड़ पर ले आती है नौकरी कि अपने ही घर जाने के लिये दूसरों से इजाजत लेनी पड़ती है। श्रीमती सुमिता मिश्रा के वायरल हो रहे ट्वीट पर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कहा कि बड़े बूढे सही कह कर गये हैं कि कारोबार ही करो। भले ही कारोबार छोटा ही हो।

Succes Story : 15 दिन की छुट्टी लेकर IAS का एग्जाम देने चले गए कार्तिक, फिर आया ऐसा रिजलट लोग रह गए हैरान

किसी अमीर की नौकरी से अच्छा अपना छोटा मोटा कारोबार। एक और यूजर मनोज ने लिखा है कि आपतो जिला मुख्यालय स्थित आफिस मे पदस्थ होती हैं मैंने तो घर से दूर घने जंगलों के बीच रेलवे स्टेशन पर काफी समय बिताया है। अपनों की कमी क्या होती है मैं उसे भली भांति समझ सकता हूं। सुमिता मिश्रा के इस ट्वीट से लोगों के बीच नौकरी करने वालों और बिजनेस करने वालों के बीच एक अघोषित बहस ​शुरू हो गयी है।