home page

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को लगी थी प्यास, जानिए किसने पिलाई कोका कोला

इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर भोजपुरी एक्टर और सुपर सिंगर खेसारी लाल यादव (Singer Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। जिसमें एक्टर एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है। आइए देखते है वीडियो
 
 | 
Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव को लगी थी प्यास, जानिए किसने पिलाई कोका कोला

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Bhojpuri Song: भोजपुरी के जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) । उनकी फिल्में और सभी गाने हिट होते हैं। स्टेज पर भी वह परफॉर्म करते रहते हैं। ऐसा ही एक उनका तड़कता-भड़कता गाना सामने आया है, जिसमें वह एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

दोनों भरे स्टेज पर ले ले आई कोकाकोला गाने पर जबरदस्त डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं।  स्टेज के चारों और काफी भीड़ देखने को मिल रही है। बतादें खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने कुछ समय पहले एक गाना बनाया था। यह गाना तब भी सुपरहिट साबित हुआ था और आज भी है।


खेसारी लाल यादव और सोना पांडे पर फिल्माए गए भोजपुरी ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola Song) दर्शकों के दिलों को छू गया है, जिसके तहत यह गाना यूट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ है। बात करें खेसारी लाल के इस कोका कोला गाने के बारे में तो अब तक इस सॉन्ग पर 21 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। साथ ही 15 लाख लोगों ने इस गाने को पसंद किया है।