home page

Gori Nagori Videos : गोरी नागोरी ने स्टेज पर उठाया कुर्ता, फिर बूढों ने किया ये काम.....

राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणा में फैंस के दिलों पर कहर ढाह रही है। गोरी नागोरी नागौर की रहने वाली है। हाल ही में गोरी का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। गोरी के हॉट वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। देखें-वीडियो 

 | 
Gori Nagori Videos : गोरी नागोरी ने स्टेज पर उठाया कुर्ता, फिर बूढों ने किया ये काम.....

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer Gori Nagori: हरियाणवी डांसर और सिंगर की जब बात होती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम ध्यान में आता है, लेकिन अब कई और नई डांसर्स ने आकर सपना से भी ज्यादा नाम कमा लिया है। हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो इन दिनों लोगों की पहली पसंद बनती जा रही हैं।

ये भी देखें :  आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस बोले- हाय तेरे नखरे


इनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि अब यूट्यूब पर गोरी नागोरी की वीडियोज तेजी से वायरल होने लगी हैं। हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी का एक स्‍टेज डांस वीडियो अब खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में गोरी नागोरी की अदाएं देखने के बाद आस-पास मौजूद भीड़ उनकी ओर तेजी से पैसें उड़ाती नजर आ रही है।

देखें गोरी नागोरी डांस वीडियो :

और भी देखें : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर दिखाए हॉट ठुमके, फैंस बोले- 'हाय तेरी जवानी'


गोरी नागोरी ने इस वीडियो में जमकर कमरतोड़ डांस किया है। कई लोगों का कहना है कि वो सपना चौधरी से भी अच्‍छा डांस करती हैं। इसी के साथ कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में गोरी नागोरी की तारीफ करते हुए उनके डांस पर कुछ बातें भी लिखी हैं।