home page

Coolie No 1: वरुण धवन ने सारा अली खान के साथ की तस्वीर शेयर, पूछा-कौन ज्यादा सुंदर

Coolie No 1 : एक्टर वरुण धवन ने कम समय में ही बॉलीवुड में पहचान बना ली है। वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म कुली नंबर 1 से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है।

 | 
Coolie No 1: Varun Dhawan shares a picture with Sara Ali Khan, asks who is more beautiful

जिसमें वरुण लड़की बने नजर आ रहे हैं। तस्वीर के नीचे वरुण ने मजेदार कैप्शन दिया है। वरुण की इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने कमेंट की झड़ी लगा दी है।


 

वरुण ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने पिंक और वाइट कलर की यूनिफॉर्म, मोजा और शूज पहना है। वहीं सारा अली खान ने फ्लोरल शरारा पहन रखा है। तस्वीर शेयर करते हुए वरुण ने पूछा कि हम दोनों में से कौन सुंदर लग रहा है। वहीं उन्होंने आगे लिखा कि 'मुझे एक चिक की तरह कपड़े पहनने थे और सारा इसके लिए बहुत उत्साहित थी।'

Urfi Javed को एडल्ट फिल्म बनाते पुलिस ने पकड़ा! अदाकारा के छूटे पसीने

 

वरुण की पोस्ट पर कई बॉलीवुड सितारों ने रिएक्ट किया है। जिसमें सबसे पहले सारा अली खान ने लिखा कि 'यह करने में मजा आया था।' वहीं वरुण धवन की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवानी मुख्य भूमिका में हैं।

वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था। वरुण फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। उन्होंने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने करन जौहर की फिल्म माई नेम इज खान में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। धवन ने करण जौहर की 2012 की रोमांटिक कॉमेडी 'स्टूडेंट ऑफ दी इयर' के साथ अभिनय की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पदार्पण के लिए फिल्मफेर नामांकन मिला था।

Urfi Javed की ड्रेस देख लोगों को लगा धक्का! बोले ये है क्या?

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं वरुण
इसके बाद वरुण ने एक से बढ़कर एक दमदार फिल्में की हैं। वरुण की अब तक की बेहतरीन फिल्में स्टूडेंट ऑफ द इयर, मै तेरा हीरो, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां, बदलापुर, एबीसीडी 2, दिलवाले, जुड़वा 2, सूई धागा, कलंक और स्ट्रीट डांसर 3डी, आदि हैं।