home page

Urfi Javed को एडल्ट फिल्म बनाते पुलिस ने पकड़ा! अदाकारा के छूटे पसीने

Bollywood News.  उर्फी जावेद (Urfi Javed) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से निकलने के बाद उन्होंने अपनी एक अलग स्टाइल डेवलप कर ली, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

 | 
Urfi Javed को एडल्ट फिल्म बनाते पुलिस ने पकड़ा! अदाकारा के छूटे पसीने

ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया था। अदाकारा ने एक कास्टिंग डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसे लेकर एक चैट भी शेयर किया था।

इससे इतर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पुलिस के हाथों चढ़ गई। जिसके बाद अदाकारा के पसीने छूट गए। चलिए पूरा माजरा आपको बताते हैं।

Urfi Javed की ड्रेस देख लोगों को लगा धक्का! बोले ये है क्या?

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक दफ्तर में मूवी के सिलसिले में जाती हैं। यहां पर कास्टिंग डायरेक्टर तीन लोगों के साथ मिलकर उर्फी (Urfi Javed) को जाल में फंसाते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर कहता है कि हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर अदाकारा को विश्वास नहीं होता है। जैसे-जैसे कास्टिंग डायरेक्टर उनसे कहता है वो वैसी ही करती हैं।

एक वक्त ऐसा आता है जब उर्फी (Urfi Javed) उससे बोलती हैं कि उनसे ये नहीं होगा आप किसी और को साइन कर लीजिए। तभी पुलिस की एंट्री होती है। जिस पर वहां मौजूद तीन लोग उर्फी पर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगाते हैं।

पहले सिर्फ टी-शर्ट में दिखीं Urfi Javed, उसको भी झट से उतारने के बाद मचाया तहलका

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ किया गया प्रैंक

उर्फी (Urfi Javed) परेशान हो जाती हैं। वो किसी को कॉल करके बोलती हैं कि तुमने मुझे कहां फंसा दिया। फोन पर मौजूद शख्स अदाकारा को पूरी सच्चाई बताता है। जिसके बाद उर्फी (Urfi Javed) के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक होता है।