home page

Urfi Javed की ड्रेस देख लोगों को लगा धक्का! बोले ये है क्या?

HR BREAKING NEWS उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सोशल मीडिया की हॉट एंड सिजलिंग क्वीन का खिताब मिल चुका है। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज में अपनी अजीबोगरीब और बोल्ड ड्रेसेज से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं।
 | 
URFI JAWED DRESS
लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर तो लोगों को करारा झटका लग गया है। क्योंकि इस बार उर्फी की ड्रेस पहली नजर में न्यूड शूट का अहसास कराने वाली है। 

लोगों हो गए कंफ्यूज

यह तो सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। इस बार उर्फी ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वॉक करती नजर आ रही हैं। उन्होंने स्किन कलर की ऐसी फिट ड्रेस पहनी हुई है जो पहली नजर में दिख ही नहीं रही।

उर्फी जावेद ने बंगाली गाने पर किया डांस, फैंस हुए क्रेजी

एक पैर पर कपड़ा एक पैर खुला

इस ड्रेस को देखने के बाद कई लोग कमेंट बॉक्स में बोल रहे हैं कि लग रहा है न्यूड फोटोशूट है। एक यूजर ने लिखा है एक टांग पर कपड़ा और लगा देतीं तो सच समझ ही नहीं आता।

बता दें कि उर्फी ने इस ड्रेस के साथ हील्स पहनीं हुई हैं। उन्होंने डार्क लिपस्टिक और कानों में हूप्स पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने बालों की पोनी बनाई हुई है। 

 

पहले सिर्फ टी-शर्ट में दिखीं Urfi Javed, उसको भी झट से उतारने के बाद मचाया तहलका

पोज देते हुए बिगड़ा बैलेंस 

आपको बता दें कि बीते दिन उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपनी एक फ्रेंड के साथ सीढ़ियों से उतरती नजर आ रही हैं। दोनों नीचे आते ही काफी स्टाइल से पोज देती हैं।

लेकिन इस पोज देने के चक्कर में उर्फी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह धड़ाम हो जाती हैं। यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। 

उर्फी जावेद ने क्यों कहा : मेरे रिश्तेदार ही मेरे साथ शारीरिक रूप से…

बिग बॉस ने दिलाई पहचान 

आपको बता दें कि उर्फी बीते साल बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं। इसके पहले भी वह कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी हैं लेकिन इस रियलिटी शो के बाद से वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं।