home page

"मुझे कंबल मंगा दे" गाने पर किया ऐसा डांस, जिसे देख भूल जायेंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस को, वीडियो हो रहा है वायरल

इस लड़की ने मुझे कंबल मंगा दे गाने अपर डांस किया जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन इसपर जम कर कमेंट कर रहे हैं।  आइये देखते हैं ये वीडियो 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं को डांस से जुड़े वीडियो बनाना सबसे ज्यादा पसंद आता है. इनमें कुछ तो इतने मजेदार होते हैं जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है. अभी एक ऐसा ही धांसू वीडियो हर तरफ धूम मचा रहा है. वीडियो एक लड़की के डांस से जुड़ा है जो हिंदी फिल्म के गाने ‘मुझे कंबल मंगा दे ओ बेदर्दी’ पर ऐसा धर्राट डांस करती है कि उसके एक-एक स्टेप पर फिदा हो जाएंगे.


लड़की ने बेड पर किया जबरदस्त डांस
कुछ ही घंटों में हजारों लाइक और व्यूज बटोर चुके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की रूम में अपने बेड पर आराम से लेटी है. पास में उसकी मां भी हैं. देख सकते हैं कि जैसे ही बैकग्राउंड में गाना बजा लड़की तुरंत कंबल से बाहर निकल आई और डांस करने लगी. उसने अपने पहले डांस स्टेप में ही धर्राटे काट दिए. वो गाने के साथ एक-एक स्टेप खूब जबरदस्त करती है.

मजेदार है कि तभी उसकी मां की फ्रेम में एंट्री हुई और मगर वो ऐसा डांस स्टेप करती हैं कि देखकर हंसी नहीं रुकती है. कुछ सेकंड बाद दोनों भी बुरी तरह हंसने लगती है. दोनों के डांस का ये वीडियो इतना फनी भी है कि बार-बार देखने का मन करेगा.