home page

Haryanvi Dance Video : सपना चौधरी ने हॉट डांस से मचाया तहलका, वीडियो वायरल

Kaamini Song : सपना चौधरी जब लटके-झटके दिखती है तो हजारों में पब्लिक जमा हो जाती है। सपना का देशी लुक फैंस को ज्यादा पंसद आता है।
 
 | 
Haryanvi Dance Video : सपना चौधरी ने हॉट डांस से मचाया महलका, वीडियो वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली) : हरियाणा की 'डांसिंग क्वीन' सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना 'कामिनी' (Kaamini Song) को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. सपना हाल ही में एक इवेंट के दौरान इन गाने पर थिरकती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की इस डांस परफॉर्मेंस(dance performance) को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन कहीं न कहीं स्टेज शो करती रहती हैं. सपना चौधरी इस कदर मशहूर हैं कि अपने ठुमकों और अदाओं से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. उनके हर डांस शो (Sapna Choudhary Dance) को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना चौधरी का क्रेज सिर्फ हरियाणा नहीं बल्कि पूरे देश में है. यूं तो सपना के कई गाने दर्शकों को पसंद आते हैं लेकिन इन दिनों उन्होंने इंटरनेट का पारा अपने नए गाने से हाई कर रखा है. हाल ही में इस गाने पर उन्होंने जोरदार ठुमके लगाए. सपना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रहा है.

ये भी देखें :  डीजे फ्लोर पर प्रांजल दहिया ने ठुमके लगाकर ढाया कहर, फैंस हुए दीवाने


हरियाणा की ‘डांसिंग क्वीन’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना ‘कामिनी’ (Kaamini Song) को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. सपना हाल ही में एक इवेंट के दौरान इन गाने पर थिरकती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की इस डांस परफॉर्मेंस को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने पर सपना चौधरी अपने डांस मूव्स से तहलका मचा रही हैं.
काले और हरे रंग के सलवार-सूट पहनकर सपना का एक-एक स्टेप लोगों की दिलों की धड़कन को बढ़ा रही है.

सपना का डांस वीडियो : 

सपना अपने ही गाने ‘कामिनी’ की कमर मटकाती दिख रही हैं. इस वीडियो को देसी गीत नाम के यूट्यूब चैनल ने 21 जुलाई को ही अपलोड किया है, जिसको अब तक 587,619 व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी के गाने और डांस की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. कई फैंस ने इस वीडियो पर हार्ट इमोजी भेज रहे हैं तो कुछ लोगों ने डांसर को ‘शानदार’ बताया है.
गाने की बात करें तो ‘कामिनी’ में सपना चौधरी अपने पति से शिकायत करती नजर आ रही हैं. गाने में सपना अपने पति से कह रही हैं कि मैं तेरे घर में काम कर करके थक हूं उस पर पनघट भी इतना दूर है. काम को लेकर उनकी हर रोज अपने पति से टकरार हो रही है और वो हमेशा काम न करने के नए-नए बहाने ढूंढ रही हैं.

सपना चौधरी के इस लेटेस्ट गाने ‘कामिनी’ को हरियाणवी सिंगर मिनाक्षी पांचाल ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है. जबकि गाने के लिरिक्स और कंपोज आमिन ने किए हैं. वहीं गाने में सपना के अलावा आमिन भी नजर आ रहे हैं.

ये भी देखें : बलम थानेदार गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

हरियाणा के रोहतक में जन्मी डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस हैं . सपना भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सपना हरियाणा के अलावा दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और कई जगहों पर अक्सर कार्यक्रम करती रहती हैं. सपना अपने ठुमकों की वजह से तो फेमस हैं ही लेकिन उन्हें अधिक फेमस बनाया बिग बॉस शो ने. बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ.