home page

Haryanvi Dancer : हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी के ठुमकों को किया फेल, वीडियो वायरल

Haryanvi Singer Pranjal Dahiya: अब सपना चौधरी के बाद हरियाणा में सिंगर-डांसर प्रांजल दहीया छाई हुई है। हाल ही में प्रांजल दहीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर की है। इन वीडियो में प्रांजल सपना को टक्कर देती नजर देती आ रही है। देखें-वीडियो 

 | 
Haryanvi Dancer : हरियाणा की डांसर प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी के ठुमकों को किया फेल, वीडियो वायरल 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी को हर कोई जानता है। उनका गाना सुनते ही लोग थिरकने को मजबूर हो जाते है। सपना ने अपनी मेहनत से लाखों दिलों में राज कर रही हैं। सपना चौधरी अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती है।

 

 

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग

वहीं आज-कल सपना की जगह हरियाणा की एक नई एक्ट्रेस प्रांजल दहिया(Pranjal Dahiya) ने ले ली है। आए दिन सोशल मीडिया(viral dance video) में प्रांजल की चर्चा हो रही है। बता दें प्रांजल जितनी खूबसूरत हैं उतना उनका दिमाग भी तेज है। प्रांजल के वीडियो को लोगों द्वारा काफी प्रसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस बेहद अच्छी डांसर भी है। 

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय ने लगाए धुआंधार ठुमके, देखकर बूढे हुए बेकाबू


प्रांजल दहिया के वीडियोज और पिक्चर्स देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें हरियाणा की नई सपना चौधरी बताना शुरू कर दिया है। वीडियो में प्रांजल दहिया भी सपना चौधरी जैसे ठुमके लगाती है। प्रांजल दहिया के वीडियोज में भी सपना चौधरी के जैसे जोश और एनर्जी दिखती है। बता दें वह दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया ऐसा गदर डांस, देखकर बूढों का मचला दिल


प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ था। उन्होंने बहुत ही कम समय में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है। उनके म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज होते ही धमाल मचा रहे है।