home page

Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने 'दामन' गाने पर किया देशी अंदाज में गदर डांस, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary : सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है हाल ही में सपना का नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।
 
 | 
Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ने 'दामन' गाने पर किया देशी अंदाज में गदर डांस, वीडियो वायरल 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Sapna Choudhary Hot Dance Videos: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इंटरनेट पर अपने डांस और लटकों-झटकों को अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती नजर आती हैं. आए दिन सपना अपने एक से बढ़कर एक म्यूजिक और डांस(music and dance) वीडियोज से दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आती हैं. सपना ने आज अपना नया गाना 'दामन' इंटरनेट पर रिलीज किया है जिसमें वो अपने बेहद हॉट और देसी अवतार में नजर आई. देखें सपना का ये नया म्यूजिक वीडियो:

ये भी देखें : प्रांजल दहिया ने ब्लैक सूट में दी ऐसी पोज, फैंस हुए दीवाने


सपना का गाने में पूरा देसी अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं उनके डांस के तो कहने ही क्या. इन दिनों सपना के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में उनका 'कामिनी' गाना रिलीज हुआ था. इस गाने को भी उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. 

देखें सपना का डांस वीडियो :

ये भी देखें :  बलम थानेदार गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

सपना चौधरी अपने गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना के डांस के तो लोग कायल हैं कि उनके देसी के साथ हर लुक के भी फैंस दीवाने हैं.