home page

Haryanvi Video: गोरी नागोरी ने स्टेज पर गिराई अपने हुस्न की बिजली, फैंस बोले- 'उफ्फ तेरी अदाएं'

Haryanvi Dancer Shakira: राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रिंडिंग में चल रही है। गोरी का एक यूट्यूब वीडियो खूब पसंद आ रहा है। गोरी का डांस देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। देखें-वीडियो

 | 
Haryanvi Video: गोरी नागोरी ने स्टेज पर गिराई अपने हुस्न की बिजली, फैंस बोले- 'उफ्फ तेरी अदाएं'

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांस (Haryanvi Dance) का क्रेज इंटरनेट पर तेजी से बढ़ता जा रहा है. हरियाणा (Haryana) और इसके सीमावर्ती इलाकों में ऐसी डांस परफॉर्मेंस की खूब डिमांड है. गांव-कस्बों में डांसर्स अपनी दमदार परफॉर्मेंस देती हैं और बेहिसाब पब्लिक इन डांसर्स की परफॉर्मेंस देखने चली आती है. हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancer) में गोरी नागौरी (Gori Nagori) की डिमांड काफी तेजी से बढ़ी है. उनकी फैन फॉलोइंग बीते कुछ सालों में बहुत बढ़ चुकी है।

ये भी देखें : इन महिलाओं से हमेशा बनाकर रखें दूरी, वरना हो सकती है जिंदगी बर्बाद


लाल चोली में स्टेज पर लगाई आग


गोरी नागौरी (Gori Nagori) के डांस वीडियो (Dance Video) आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और यूट्यूब पर भी फैंस उनके डांस वीडियो खूब देखते हैं. उनकी ऐसी ही एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में गोरी नागौरी (Gori Nagori) लाल लहंगा चोली पहनकर फिल्म 'खुदा गवाह' (Khuda Gawah) के गाने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' (Tere Ishq Mein Nachenge) पर थिरकती दिखाई पड़ रही हैं।

'उफ्फ क्या रात आई है' पर थिरकीं


गोरी नागौरी (Gori Nagori) अपनी एनर्जी और सुपर बोल्ड डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं और इस परफॉर्मेंस के दौरान भी वह कुछ ऐसा ही करती दिखाई पड़ीं. गोरी नागौरी (Gori Nagori) ने अपनी हाई वोल्टेज परफॉर्मेंस के दौरान खूब ठुमके लगाए और 50 हजार लोगों ने उनके इस डांस को एन्जॉय किया. 'उफ्फ क्या रात आई है' (Uff Kya Raat Aayi Hai) पर गोरी का ये डांस जमकर शेयर किया जा रहा है।

ये भी देखें : परिवार के साथ भूलकर भी न देखें ये 6 वेब सीरीज, हद से ज्यादा है बोलड सीन्स


सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचेंगी गोरी

ये भी देखेें : इन 5 वेब सीरीज में है बोल्ड सीन्स की भरमार, परिवार के साथ देखने की भूल न करना


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भी कभी गोरी नागौरी (Gori Nagori) की तरह सालों तक स्टेज परफॉर्मेंस की हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इस तरह बढ़ी कि वह पहले टीवी और फिर सिल्वर स्क्रीन तक पहुंच गईं. गोरी नागौरी (Gori Nagori) की लगातार बढ़ रही फैन फॉलोइंग भी कुछ इसी तरह के फ्यूचर की तरफ इशारा करती है लेकिन क्या गोरी नागौरी (Gori Nagori) भी उसी मुकाम तक पहुंच पाएंगी या नहीं ये देखना होगा.