home page

Haryanvi Video : प्रांजल दहिया ने ब्लैक सूट पहन फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वायरल

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है इस वीडियो में प्रांजल ब्लैक सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है। प्रांजल का देसी लुक फैंस को बेहद पसंद आया है। 

 | 
Haryanvi Video : प्रांजल दहिया ने ब्लैक सूट पहन फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वायरल

HR Breaking News (ब्यूरो) : प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का चमकता सितारा हैं और उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर फैन्स के बीच खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. फिर उनका सुपरहिट सॉन्ग '52 गज का दामन' हो या फिर फाजिलपुरिया के साथ 'लल्ला लल्ला लोरी' यूट्यूब पर उन्होंने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.

 

 

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े

प्रांजल दहिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक सूट में सीढ़ियों से उतरती हुई नजर आ रही हैं. यहां भी वह अपने ही अंदाज में डांस कर रही हैं. वैसे भी अब कहा जा रहा है कि डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को टक्कर देने के लिए प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya Dance Video) आ गई हैं।


प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) इस वीडियो में 'पैरासिटामोल (Paracetamol)' गाने पर डांस कर रही हैं. इस गाने को सुशील मस्ताना ने गाया है और इसमें के डी, श्वेता चौहरान और विक्रम वाधवा नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स मोहित मीत ने लिखे हैं और इसका संगीत म्यूजिक राइडर ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

देखें प्रांजल दहिया का डांस वीडियो :

ये भी देखें : मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वारयल


प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ. प्रांजल दहिया ने टिक-टॉक के जरिये लोकप्रियता हासिल की थी.

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के'

अब प्रांजल दहिया सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री से ही नहीं जुड़ी हैं बल्कि वह एक मॉडल और एक्ट्रेस भी हैं. उन्होने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2018 में की थी।