home page

Namrata Malla Hot Dance: नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के'

Namrata Malla Dance Videos: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने किलर डांस और बोल्ड तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती है। नम्रता का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में ब्रालेट टॉप में डांस करती नजर आ रही है। 
 
 | 
Namrata Malla Hot Dance: नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के' 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इंडस्ट्री की बोल्ड अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती हैं। नम्रता के डांस स्टेप्स देख उन्हें डांसिंग क्वीन कहना गलत नहीं होगा। इस बार नम्रता ने अपना ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कमरिया लचकाती दिख रही हैं। डांस के साथ उन्होंने जो ग्लैमर का तड़का लगाया है फैन्स की निगाहें उन पर ठहर गई हैं।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'


नम्रता ने दिखाया बेली डांस


नम्रता ने ब्रालेट टॉप पहना है और शॉर्ट्स कैरी किए हैं। वह अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके इस परफेक्ट मूव्स के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी मात खा जाएं। उनकी कातिलाना अदाओं पर फैन्स मर मिटे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता ने कैप्शन में लिखा- ‘Groove with mood.’

फैन्स ने की तारीफ


वहीं उनके एक फैन ने कमेंट किया, ‘तेरे रशके कमर।‘ एक यूजर ने कहा, ‘कमाल की फिटनेस है।‘ एक फैन कहते हैं, ‘सुपरहिट गाना और उस पर जबरदस्त डांस।‘ एक ने लिखा, ‘बेली डांस, मैं आपका बहुत बड़ा फैन बन गया।‘
कमाल की फिटनेस

ये भी देखें : मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग

ये भी देखें : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश


दिल्ली में पैदा हुईं नम्रता मल्ला की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 15 लाख लोग फॉलो करते हैं। नम्रता अपनी परफेक्ट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं और वह टोन्ड फिगर से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं।