home page

Monalisa Videos: मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वारयल

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो शेयर किया है। मोनालिसा बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडियो पर छाई रहती है। मोनालिसा बोल्ड तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना देती है। 

 | 
Monalisa Videos: मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर, वीडियो वारयल

HR Breaking News (ब्यूरो) : मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी जगत की एक फेमस अदाकारा हैं, जो हर दूसरे दिन अपने हॉट अवतार से फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फ्री टाइम में टेडिंग सॉन्ग और डायलॉग्स पर इंस्टाग्राम रील्स बनाकर साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के'


नो मेकअप लुक में कराया फोटोशूट


दरअसल कुछ समय पहले मोनालिसा ने अपने इंस्टा हैंडल से 9 फोटोज की सीरीज शेयर की है। ताजा तस्वीरों में मोनालिसा को पिंक कलर का हॉल्टर नेक टॉप और डेनिम जींस पहने हुए देखा जा रहा है। एक्ट्रेस के टॉप का नेक बेहद डीप है, जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ दिखाई दे रही है। अपने इस हॉटी लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने नो मेकअप लुक रखा है और बालों को खुला छोड़ा है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में कभी बैठकर, तो कभी विंडो साइड खड़े होकर किलर पोज दे रही हैं।

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े


मोनालिसा के अंदाज पर चाहने वालों के छूटे पसीने

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल


आगे बता दें कि भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा के इस अंदाज को देख चाहने वालों के पसीने छूट रहे हैं। यही वजह है कि कुछ ही घंटो में अदाकारा के पोस्ट पर करीबन 1 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा लोग उनके पोस्ट पर कमेंट की भी धड़ी लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सेक्सी पिंक’।

तो दूसरे ने लिखा, ‘स्टनिंग एंड हॉट’। तीसरे ने लिखा, ‘सो मच सेक्सी’। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं।