home page

Haryanvi Video : सपना चौधरी ने छम छम सॉन्ग पर दिखाए ऐसे लटके-झटके, देखकर बूढों के दिलों में बजने लगी घंटी

Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है। सपना फैंस के दिलों पर राज करती है। सपना के डांस की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। देखें-वीडियो

 | 
Haryanvi Video : सपना चौधरी ने छम छम सॉन्ग पर दिखाए ऐसे लटके-झटके, देखकर बूढों के दिलों में बजने लगी घंटी

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: जब भी किसी डांसर का जिक्र आता है तो सपना चौधरी का नाम जेहन में सबसे पहले आता है. अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकीं सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

 

उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. सोशल मीडिया(viral dance video) के तमाम प्लेटफॉर्म पर वो छायी रहती हैं. कभी स्टेज डांस से तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए वो फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही के दिनों हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनकी अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।

 

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े


वीडियो में वह ‘छम छम’ सॉन्ग पर अपने घर की बालकनी में डांस कर रही है और हॉट मूव्स से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. उनके फैंस द्वारा उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने स्टाइल से हटकर वीडियो में डांस किया है.


सोशल मीडिया में वायरल हो चुके इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- आपका डांस और आप बहुत क्यूट हो.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ उनका ये डांस वाकई काबिले-ए-तारीफ है.’ वहीं, एक अन्य यूजर ने सपना की लुक की तारीफ करते हुए लिखा है कि, ‘मैम आप इस ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही हैं’. इस तरह से सपना के पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें : नम्रता मल्ला का हॉट लचकता फिगर देखकर फैंस हुए पानी-पानी

देखें सपना का हॉट डांस वीडियो:

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस के छूटे पसीने

इस वीडियो में सपना ने व्हाइट टॉप और लाइट ब्लू पैंट कैरी की हुई है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल के दिनों में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं और उनके सारे वीडियो मिलियन की संख्या में व्यूज लेकर आते हैं.