home page

Namrata Malla Dance Videos: नम्रता मल्ला का हॉट लचकता फिगर देखकर फैंस हुए पानी-पानी

Namrata Malla: भाजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के बेली डांस के आगे भोजपुरी सिनेमा की सारी एक्ट्रेस फेल हैं। नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नम्रता बेली डांस करती नजर आ रही है। देखें-वीडियो

 | 
Namrata Malla Dance Videos: नम्रता मल्ला का हॉट लचकता फिगर देखकर फैंस हुए पानी-पानी 

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजुपरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) एक्टिंग के अलावा अपने डांस से लोगों दिलों के ऐसे तार छेड़ देती हैं कि उनका खुद पर कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है. फिल्मों के अलावा नम्रता सोशल मीडिया पर कभी अपनी फोटोज तो कभी वीडियो से तहलका मचा देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल

नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर इतने हॉट डांस का वीडियो शेयर कर दिया कि देखने वाले बस देखते ही रह गए. इस बार नम्रता ने कैमरा ऑन करके ऐसे कमरिया मटकाई कि लाखों लोगों के दिलों पर छुरियां चल गई.नम्रता मल्ला का ये हॉट और बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

ब्रालेट पहन किया बेली डांस

नम्रता मल्ला इस वीडियो में कलरफुल ब्रालेट के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. ये शॉर्ट्स हद से ज्यादा छोटे हैं. इस रिवीलिंग ब्रालेट और शॉर्ट्स को पहनकर नम्रता मल्ला कैमरे के सामने कुछ इस तरह से बेली डांस कर रही हैं कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने ठुमकों से हिलाया स्टेज, फैंस बोले- 'बम में दम है'


फैंस कर रहे कमेंट्स


नम्रता मल्ला (Namrita Malla) के इस हॉट डांस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई नम्रता के टोन्ड फिगर की तारीफ कर रहा है तो कई उनके बेली डांस का मुरीद हो गया. वहीं कुछ लोग फायर तो कुछ लोग दिल वाला आइकन शेयर कर नम्रता मल्ला के दीवाने हो गए हैं. इससे पहले नम्रता मल्ला (Namrita Malla) के 'लाल घाघरा' गाने ने धूम मचा दी थी. 

ये भी देेखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े

इस गाने को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पांस मिला. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि नम्रता मल्ला एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांसर भी है और उनके वीडियो अपलोड करने के साथ ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं. नम्रता का सोशल मीडिया उनके कई डांस वीडियोज से भरा पड़ा है.