home page

Haryanvi Video : सपना चौधरी और अर्शी खान ने टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग पर डांस कर बपरपाया कहर, देखें वीडियो

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और अर्शी खान टिप टिप बरसा पानी गाने पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है. दोनों डांसर का वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। फैंस वीडियो पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। सपना और अर्शी के वीडियो पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
Haryanvi Video :  सपना चौधरी और अर्शी खान ने टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग पर डांस कर बपरपाया कहर, देखें वीडियो

HR Breaking News (ब्यूरो) : रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 11 में एक दूसरे को एक पल के लिए भी बर्दाश्त ना करने वाली सपना चौधरी और अर्शी खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में सपना चौधरी के भाई की शादी में इन दोनों ने साथ जमकर डांस भी किया। एक के बाद एक डांस वीडियोज सामने आने से इनके फैंस भी काफी हैरान हैं। अब इन दोनों के डांस का एक और वीडियो सामने आया है। 

 

 

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने लचकाई अपनी हॉट कमरिया, फैंस बोले- 'जान लेगी के'


सपना चौधरी और अर्शी खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। 'बिग बॉस' के घर में कभी अर्शी खान को चप्पलों से मारने को तैयार सपना चौधरी ने उनके साथ मिलकर अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस किया। गाने में दोनों के एक्सप्रेशंस और डांस एकदम अलग नजर आ रहा है। 

ये भी देखें : मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग


यह पहली बार नहीं है जब अर्शी खान और सपना चौधरी एक साथ डांस करती नजर आई हैं। इससे पहले इन दोनों ने फिल्म 'बादशाहों' के 'मेरे रश्के कमर' गाने पर भी जमकर डांस किया। सपना के फैंस को उनका यह डांस भी काफी पसंद आया था। 

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े


आपको बात दें कि हाल ही में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी के भाई करण चौधरी की शादी हुई । शादी बेहद रॉयल तरीके से की गई। भाई की शादी में सपना ने अर्शी खान, आकाश डडलानी और महजबीं को भी न्योता दिया था।