home page

Haryanvi Video : सुनीता बेबी ने स्टेज पर दिखाए बोल्ड मूव्स, फैंस बोले दिल चीर दिया

sunita baby dance video : हरियाणा की डांसर सुनीता बेबी लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है जब सुनीता बेबी स्टेज पर डांस करने आती है तो फैंस दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में यूट्यूब पर सुनीता का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लाखों व्यू आ चुके हैं।

 | 
Haryanvi Video : सुनीता बेबी ने स्टेज पर दिखाए बोल्ड मूव्स, फैंस बोले दिल चीर दिया

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के बाद अब सुनीता बेबी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। सुनीता बेबी (Sunita Baby) की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है। सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर डांस वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया(youtube viral video) पर वायरल हो जाता है। सुनीता बेबी अपने डांस से सनसनी मचाई हुई हैं।


सुनीता बेबी ने लगाए हॉट ठुमके

ये भी देखें : ऐसी महिलाओं से हमेशा रहे दूर, नहीं तो आपके बसे-बसाए घर को कर देगी तहस-नहस

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस परफॉर्मेंस का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। सुनीता बेबी ‘जान जाटनी’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्म करती दिख रही हैं। सुनीता बेबी के डांस का निराला अंदाज देख फैंस काफी खुश हैं और झूम रहे हैं। वहीं सुनीता बेबी भी डांस को काफी एन्जॉय कर रही हैं। गाने में सुनीता बेबी गुलाबी रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सुनीता बेबी जबरदस्त डांस करने के साथ ही गाने को गुनगुना भी रही हैं।


सोशल मीडियो पर वायरल वीडियो 

ये भी देखें :  भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले हाय तेरी गोरी कमरिया


सुनीता बेबी के इस गाने को अब तक यूट्यूब पर ही 2 लाख 66 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी भी स्टेज डांस करती हैं। सुनीता अपने लटके-झटकों से फैंस का काफी मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में हरियाणवी गाना ‘मस्त भरोटा’(Mast Bharota) पर सुनीता ने पिंक कलर के सूट में अपने डांस से लोगों को खूब एंटरटेन किया था। सुनीता बेबी का ये सॉन्ग कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और उनकी फैन फॉलोइंग में खासा इजाफा हुआ था।

देखें सुनीता बेबी का डांस वीडियो :


सुनीता बेबी का डांस देखकर फैंस हुए फिदा

ये भी देखें : ताऊ संग आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल


सुनीता बेबी ने इससे पहले मशहूर हरियाणवी गाना- गजबण पाणी ले चाली पर भी डांसकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि हरियाणवी गानों की पॉपुलैरिटी हर दिन बढ़ रही है। इसी कारण स्टेज डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं। सपना चौधरी हो या सुनीता बेबी, अपने डांस परफॉर्मेंस को लेकर काफी मशहूर हो चुकी हैं।