home page

Hina Khan ने मोनोकोनी पहन समंदर किनारे करवाया शूट, किलर अदाओं से फैंस को दिया झटका

Hina Khan Hot Photoshoot: हाल ही में हीना खान ने हॉट फोटोशूट करवाया है। इसमें वह समंदर किनारे बैठ पोज दे रही है। हिना खान ने ग्रीन कलर की मोनोकोनी पहनी है। अपनी किलर अदाओं से हीना फैंस को बहोश कर रही है। देखें तस्वीरें..
 | 
Hina Khan ने मोनोकोनी पहन समंदर किनारे करवाया शूट, किलर अदाओं से फैंस को दिया झटका

HR Breaking News(डिजिटल डेस्क): सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'अक्षरा' के नाम से फेमस हुई 'हिना खान' आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्टर्स 'बिग बॉस-11' में भी भाग ले चुकी है। हिना खान का आजकल डेसिंग बोल्ड अंदाज देखने  को मिल रहा है। उनके फैंस भी इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में हीना खान ने हॉट फोटोशूट करवाया है। इसमें वह समंदर किनारे बैठ पोज दे रही है। हिना खान ने ग्रीन कलर की मोनोकोनी पहनी है। अपनी किलर अदाओं से हीना फैंस को बहोश कर रही है।

इसे भी देखें : Janhvi Kapoor ने करवाया ऐसा हॉट फोटोशूट, इंटरनेट पर मची तबाही


 छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पिक्चर्स शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

समंदर किनारे बैठ पोज दे रही हिना खान ने ग्रीन कलर की मोनोकोनी पहनी है। जिसकी वन शोल्डर डिजाइन इसे आकर्षक बना रही है।

Hina Khan ने मोनोकोनी पहन समंदर किनारे करवाया शूट, किलर अदाओं से फैंस को दिया झटका


इस बोल्ड लुक में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं। हिना का यह हॉट लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ग्रीन मोनोकोनी के साथ हिना खान ने मल्टीकलर प्रिंट का स्टोल कैरी किया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।
 हिना खान अपने फैशन सेंस से हमेशा तारीफ बटोरती हैं। अवॉर्ड शो से लेकर कांस तक हर जगह वो अपने लुक्स से हर किसी को इंप्रेस करते दिखती हैं।

इंस्टग्राम पोस्ट-

एक्ट्रेस को टीवी इंडस्ट्री में ट्रेंड सेटर के तौर पर देखा जाता है। हिना ने अपनी करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ शो से की थी।

और देखिए : जालीदार कपड़ों में Amrapali Dubey ने Nirahua के साथ किया ऐसा डांस, देखकर फैंस हुए बेहोश


टीवी शोज के आलावा हिना बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हाल ही में हिना ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ पहुंची थी। जहां एक्ट्रेस ने बखूबी अपना जलवा बिखेरा था।