home page

Mahima Gupta Bold Photos : महिमा गुप्ता ने बोल्डनेस का लगाया ऐसा तड़का, फ़ैल कर दी बाकि हीरोइनें

OTT की मशहूर एक्ट्रेस महिमा गुप्ता इन दिनों अपनी बोल्डनेस के चलते काफी चर्चा में है और महिमा की बोल्डनेस के आगे बाकि एक्ट्रेस हो गयी है फ़ैल । महिमा की ये फोटोस हो रही है वायरल

 | 

HR Breaking News, New Delhi : वेब सीरीज 'गंदी बात' के बाद भोजपुरी में काम कर चुकीं एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima gupta) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रा और जीन्स में पोज दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज (Mahima gupta Photos) में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बेडरुम में बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. उनकी सिजलिंग अदाओं (Mahima gupta Sizzling Look) से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल है. इसमें उन्हें बेहद ही बोल्ड देखा जा सकता है.

महिमा की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. इस पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस के पोज को देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. यहां तक कि लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी कर दी है.

उर्फी जावेद अपने नए-नए स्टाइल और फैशन के साथ-साथ बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब महिमा के बोल्ड लुक को देखकर लोग उनसे उनकी तुलना कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'उर्फी जावेद हो का?'. दूसरे ने लिखा, 'उफ्फ्फ्फ तेरी अदा'.

तीसरे ने लिखा, 'हर आउटफिट को आप गॉर्जियस बना देती हैं'. चौथे ने लिखा, 'सेक्सी लुकिंग'. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, 'मुझे आपका सेक्सी फिगर बहुत पसंद है'. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.
ये कोई पहली बार नहीं है जब महिमा गुप्ता (Mahima gupta Bold) ने सोशल मीडिया पर अटेंशन बटोरी है. इससे पहले भी वो अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं. मगर इस बार उनका लुक काफी अलग है, जो काफी बोल्ड है.

भोजपुरी और वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है, 'मुझे प्यार करो या नफरत करो... मैं सभी को पसंद करती हूं'.