home page

Monalisa Videos: पवन सिंह ने रजाई में मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, एक्ट्रेस बोली-‘मुआई दिहला राजा जी’

Bhojpuri Song : सोशल मीडिया पर पवन सिंह और मोनालिसा को रोमांटिक वीडियो आग लगा रहा है। वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। मोनालिसा के हॉट डांस वीडियो को देखने के लिए लोग इंतजार करते हैं। 

 | 
Monalisa Videos: पवन सिंह ने रजाई में मोनालिसा के साथ किया जोरदार रोमांस, एक्ट्रेस बोली-‘मुआई दिहला राजा जी’ 

HR Breaking News (ब्यूरो) : भोजपुरी गाने बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड रोमांस को भी पीछे छोड़ चुके हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई भोजपुरी गाना अपने इरॉटिक कंटेट के कारण छाया रहता है. अब एक बार फिर से ऐसा ही एक पुराना बोल्ड भोजपुरी म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस गाने का टाइटल ‘मुआई दिहला राजा जी’ (Muaai Dihala Rajaji) है. इस गाने में भोजपुरी क्वीन मोनालिसा और पवन सिंह जबरदस्त रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी देखें : स्टेज पर आर.सी उपाध्याय को हरियाणवी ताऊ ने दी सीधी टक्कर, कर दिया ये काम

रजाई में किया रोमांस 

मोनालिसा और पवन सिंह का ये वीडियो इस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों एक्टर्स ‘मुआई दिहला राजा जी’ गाने पर कातिल मूव्स देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक्ट्रेस पवन सिंह के साथ रजाई में रोमांस करती देखी जा रही हैं. पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।


खूब वायरल रहते हैं पवन सिंह और मोनालिसा के गाने 

ये भी देखें : आर.सी उपाध्याय ने दिखाए ऐसे लटके-झटके, फैंस के उड़े होश

ये वीडियो बेडरूम में शूट किया गया है. जहां मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है. जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं. वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और लगातार ये आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है

जब भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का गाना वायरल हो रहा है. मोनालिसा के गानों का हमेशा ही इंतजार रहता है जिसमें वो लोगों का दिल धड़का देती है और यही वजह है कि उनका हर गाना आते ही छा जाता है और लोग उन्हें पसंद करते हैं।