home page

Namrita Malla Bold Video : नम्रता मल्ला का ये डांस देख बढ़ जाएँगी दिल की धड़कने, सर्दी में होगा गर्मी का एहसास

नम्रता मल्ला आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियोस और फोटोस अपलोड करती रहती  है, हाल ही में नम्रता ने डांस करते हुए ये वीडियो अपलोड की जिसमे नम्रता का ये बोल्ड रूप देख आपको सर्दी में होगा गर्मी का एहसास 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी इंडस्ट्री कि सबसे बोल्डेस्ट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला कि फोटोज और वीडियोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में इनके एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में नम्रता मल्ला काफी हॉट पोज देते नजर आ रही हैं. नम्रता मल्ला  ये वीडियो लोगों को अपने तरफ आकर्षित कर रहा है.

नम्रता का बोल्ड डांस
आए दिन कई भोजपुरी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन्हीं सब में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता भी आती हैं. इसका कोई भी वीडियो हो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है. अब इसका ये वीडियो देखि एएक्ट्रेस किस तरह बोल्ड डांस करके सबको मदहोश करते नजर आ रही हैं. 
आपको बता दें कि इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के 'लाल घाघरा ' गाने पर जोरदार डांस करते हुए दिख रही हैं और वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि ''मेरा सदाबहार गाना.'' 

अब इस वीडियो पर यूजर्स काफी प्यार लुटा नजर आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि ''लुकिंग फायर नमृता मैडम'', वहीं दूसरे ने लिखा कि ''इतना हॉट और सेक्सी'', एक और यूज़र लिखतें हैं कि ''कातिल मुस्कान और डांस.'' इनके इस वीडियो पर ऐसे ही बहुत से कमैंट्स के बौछार हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो आते ही इनके फैंस इसके बोल्ड डांस के दीवाने हो गए हैं और इस वीडियो पर दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.