home page

Poonam Dubey Dance Video : पूनम दुबे ने बीच पर किया ऐसा डांस, पानी में लगा दी आग, डांस स्टेप देख आप भूल जायेंगे दूसरी एक्ट्रेस को

भोजपुरी स्टार, पूनम दुबे ने हाल ही में बीच पर इतना हॉट डांस किया जिससे पानी में भी आग लग गयी।  पूनम ने "बेशर्म रंग" गाने पर डांस किया था।  आइये देखते हैं वीडियो 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड पठान का पहला गाना रिलीज़ हो गया है. रिलीज होते ही इस गाने ने तहलका मचा दिया है. जहां कुछ लोगों को दीपिका का लुक बेहद पसंद आ रहा है और उनकी बोल्डनेस की लोग तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस का बिकनी लुक हर किसी को नहीं भा रहा है. इसी बीच अब फिल्म के इस गाने के सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ है.

खासकर बिकिनी का रंग भगवा होने से कई लोगों को आपत्ति है. इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ है और कई नेता इसे सुधारने की मांग भी कर रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने भी इसी गाने पर समंदर के बीचो-बीच बिकिनी में बोल्ड पोज़ दिए हैं. इस वीडियो क्लिप के सामने आते ही लोग आहें भर रहे हैं. पूनम का ये बोल्ड अंदाज देखने वाला है.

बता दें, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा है कि पठान फिल्म के गाने में एक्ट्रेस की ड्रेस और सीन को ठीक किया जाना चाहिए, अन्यथा इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. वहीं मध्यप्रदेश के प्रतिपक्ष और कांग्रेस के नेता गोविंद सिंह ने भी इस सीन को लेकर आपत्ति जताई थी और उन्होंने भी इस पर कड़ा ऐतराज जताया था.