home page

SBI ATM: बिना कोई पैसे लगाए घर बैठे कमाएं 60 हजार रुपये महीना

SBI ATM Franchisee: आज हम इस समस्या का हल लेकर आए हैं। हम आपको एक ऐसी स्कीम के बारे में बताना चाहते हैं, इसमें आपको घर बैठे 60 हजार रुपये मिल जाएंगे। इसमें आपको किसी भी तरह की इनवेस्टवेंट की जरूरत नहीं है। जानते हैं यह कौन सी स्कीम है। पढ़ें पूरी जानकारी..
 | 
SBI ATM: बिना कोई पैसे लगाए घर बैठे कमाएं 60 हजार रुपये

HR Breaking News, News Delhi: हमारे देश में बेरोजगारी की समस्या बहुत भयानक है। कोरोना संक्रमण ने इसे और ज्यादा बढ़ा दिया। इससे आमजन को ज्यादा सबसे ज्यादा मार पड़ी है। युवाओं को पढ़ने-लिखने के बावजूद भी नौकरी नहीं मिल रही।


आज हम इस समस्या का हल लेकर आए हैं। हम आपको एक ऐसी स्कीम के बारे में बताना चाहते हैं, इसमें आपको घर बैठे 60 हजार रुपये मिल जाएंगे। इसमें आपको किसी भी तरह की इनवेस्टवेंट की जरूरत नहीं है। जानते हैं यह कौन सी स्कीम है।

NPS: अब बुढ़ापा कटेगा मौज में, हर महीने मिलेंगे 2 लाख रुपये

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) अक्सर ही अपने अकाउंट होल्डर्स और बाकी लोगों के लिए समय समय पर नई स्कीम लाते ही रहती है। इसकी नई स्कीम के जरिए आप घर बैठे 60 हजार रुपए कमा सकते हैं। अगर आप का खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में नहीं भी है तो भी आप इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि एसबीआई सभी लोगों के लिए एक नया फ्रेंचाइजी ऑफर लेकर आया है जिसके जरिए आप अच्छी खासी मोती रकम कमा सकते हैं। अगर आप एसबीआई (SBI) की इस फ्रेंचाइजी(Franchisee) को लेते हैं तो आपको हर महीने कुछ राशि मिल सकती है। अगर आपकी जमीन किसी आबादी वाले इलाके में है तो आप वहां पर मशीन लगा कर बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते हैं।

सार्वजनिक क्षेत्र का देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India)सबको एटीएम लगवाने की फ्रेंचाइजी ऑफर कर रहा है। इस ऑफर का आप तुरंत फायदा उठा सकते हैं वो भी बहुत आसानी से। एसबीआई(SBI)  की इस फ्रेंचाइजी(Franchisee)  को लेकर आप हर महीने 60 हज़ार रुपए आराम से कमा सकते हैं। बैंक ने अपनी तरफ से बहुत सी कंपनियों को यह एटीएम लगवाने का टेंडर दिया हुआ है। दरअसल यह कंपनियां अलग अलग जगहों पर एटीएम (ATM) लगवाने का काम करती हैं।

और देखिए : Pension Yojana: बुढ़ापा गुजरेगा मौज में, हर माह मिलेंगे 10 हजार रुपये

बैंक की यह फ्रेंचाइजी (Franchisee)  लेने के लिए आपके पास 50 से 80 वर्ग फुट की ज़मीन का होना बहुत ही जरूरी है। इसके साथ ही आसपास के एटीएम (ATM)कम से कम 100 मीटर की दूरी पर होने चाहिए। साथ ही आपके इलाके में 24 घंटे बिजली और 1 किलोवाट जा बिजली कनेक्शन का होना भी जरूरी है।