home page

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने कातिलाना ठुमकों से फैंस के दिलों को किया घायल

आजकल सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का अंग्रेजी गाने में देसी स्टाइल में डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस सपना का डांस वीडियो बार-बार देख रहे हैं। फैंस सपना के डांस शो देखने के लिए उतावले रहते हैं। सपना चौधरी जब फिट सूट में ठुमके लगाती तो बूढे भी जवान हो जाते हैं और डांस करने लगते हैं। 

 | 
Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने कातिलाना ठुमकों से फैंस के दिलों को किया घायल

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer: मशहूर हरियाणवी डांसर एवं बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के यूं तो लाखों चाहने वाले हैं. उन्हें देख फैंस का दिल धड़कता है. मगर जब भी वो स्टेज पर आकर ठुमके लगाती है तो दर्शक दीवाने हो जाते हैं. हाल ही में सपना की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो(youtube viral dance) को देख उनके चाहने वालों का ऐसा ही हाल हुआ हैं. वीडियो में सपना इसमें काला सूट पहनकर अंग्रेजी गाने में देसी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने अपने कटीले हुस्न से फैंस के दिलों को किया घायल


सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेज परपफॉर्मेंस का वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो अपने लटकों-झटकों से फैंस का दिल लूट रही हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो में पॉपुलर हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर का गाना बेबी लव यू का इस्तेमाल किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए अपने फैंस को उन पर प्यार लुटाने के लिए शुक्रिया कहा है।

उन्होंने कैप्शन लिखा, थैंक्यू आप लोग मेरी फैमिली हैं, जो मुझे इतना प्यार करते हैं. मैं आप लोगों को कितना भी थैंक्यू बोलूं वो कम है, बहुत कम. चाहने वालों को अपने चहेते सितारे से मिली इस सराहना से लोग काफी खुश हैं. वे सपना को दिल से दुआ दे रहे हैं कि वो बहुत तरक्की करें और इसी तरह उन्हें एंटरटेन करती रहें.

ये भी देखें : मोनालिसा ने पूल में बिखेरे अपनी जवानी के जलवे, देखकर खेसारी लाल के दिल में लगी आग

यहां देखिए सपना चौधरी का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट


‘पायल चांदी की’ का चढ़ा खुमार

ये भी देखें : सुनीता बेबी ने सनी लियोनी के सॉन्ग पर ढाया कहर, देखकर बूढे उछल पड़े


सपना चौधरी के वैसे तो ज्यादातर गाने उनके फैंस को पसंद आते हैं, लेकिन इन दिनों लोगों पर ‘पायल चांदी की’ का खुमार चढ़ा हुआ है. इसे रेणुका पंवार ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में गाया है. जबकि गाने का म्यूजिक अमन जाजी और इसके बोल मुकेश जाजी ने लिखे हैं. इससे पहले महिला दिवस के मौके पर रिलीज हुआ ‘गुंडी’ गाना भी लोगों को खूब पसंद आया था. इसे भी सुपरहिट सिंगर रेणुका पंवार ने गाया था.


निरहुआ के साथ फिल्म में आएंगी नजर


सपना जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ के साथ फिल्म ‘मजनूं’ में नजर आएंगी. इसमें उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. ब्रजेश मौर्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को इन्लिक्स इंडिया प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. माना जा रहा है कि यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बडे़ बजट की फिल्म है.