home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए हॉट मूव्स, फैंस पर चढ़ा प्यार का खुमार

Dancing Queen Sapna Choudhary : सपना चौधरी का डांस हरियाणा में ही नहीं देश-विदेश में भी मशहूर है। आजकल सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो(dance video) वायरल हो रहा है। इस वीडियो का फैंस खूब प्यार दे रहे है।

 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए हॉट मूव्स, फैंस पर चढ़ा प्यार का खुमार

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसने हरियाणा के गांव से निकलकर पूरे देश का नाम में कमाया है। आज वो दौर है जब सपना के गाने बच्चे-बच्चे की जुबान पर छाए रहते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया स्टेज डांस सोशल मीडिया(social media) पर हड़कंप मचाए हुए है। इस गाने में सपना का अंदाज देख दर्शकों के भी अरमान जागने लगे हैं। सपना इस वीडियो में ‘मेरा के नापेगा भरतार’ (Mera Ke Napega Bhartar) गाने पर कमर मटका रही हैं।

ये भी देखें :  गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू


जैसा कि आप देख सकते हैं सपना ने वीडियो में स्काई ब्लू कलर का सलवार-सूट पहना है, जिस पर सपना ने रेड दुपट्टा और कानों में इयरिंग डाले हुए हैं। गाने में सपना अपने बालों को झटक-झटक कर तेवर दिखा रही हैं। वीडियो में सपना ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं।

सपना का डांस वीडियो: 

ये भी देखें : बलम थानेदार गाने पर प्रांजल दहिया ने लगाए ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक

बता दें कि फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसी वजह से अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर Sapna Studio नाम के चैनल ने जारी किया है।