home page

बिकनी पहन पूल में उतरी शमा सिकंदर, कातिल अदाओं से पानी में लगाई आग

Shama Sikandar Bikni Photoshoot: शमा सिकंदर  (Shama Sikandar) अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अब अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। देखें तस्वीरें  
 | 
बिकनी पहन पूल में उतरी शमा सिकंदर, कातिल अदाओं से पानी में लगाई आग

HR Breaking News, New Delhi: छोटे पर्दे पर शमा सिकंदर (Shama Sikandar) ने अपनी एक्टिंग से विशेष पहचान बनाई है। शमा का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिना जाता है।

 

 

 

शमा की बोल्ड अदाओं से हर किसी का दिल का फिसल जाए। 2014 में आए ‘बालवीर’ के बाद शमा ने किसी टीवी सीरियल में काम नहीं किया है। शमा वेब सीरिज़ के कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। शमा ने बॉलीवुड की कई मूवी में काम किया है।

 

 

 

यह भी देखें : बोल्ड अवतार में नजर आएगी 'आश्रम' की भोली-भाली 'पम्मी पहलवान'

 


शमा सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अब अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें शमा सिकंदर का परफेक्ट फीगर देखने को मिल रहा है।


साथ ही उनके हॉट और बोल्ड अंदाज को देख फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक और ब्लू कलर की बिकिनी में बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

शमा सिकंदर को स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता हैl इसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैंl इसमें उसका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा हैl शमा सिकंदर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई हैl इस छ हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैंl वहीं इस पर 165 से ज्यादा कमेंट किए गए हैंl कई लोगों ने तस्वीरों पर सो सो ब्यूटीफुल, ग्रेसियस, नाइस, अमेजिंग, हॉट और बोल्ड जैसे कमेंट किए हैंl

और देखिए : 'आश्रम' की बबीता ने येलो बिकनी में करवाया हॉट फोटोशूट, कातिल अदा देख हो जाओगे मदहोश

आपको बता दें 14 साल की उम्र में उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। गौरतलब है कि असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड हैं। इन दिनों शमा सिकंदर अपने पति जेम्स मिलीरों के साथ रहती है। दोनों ने हाल ही में शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। शमा सिकंदर ने शादी से पहले लंबे समय तक पति को डेट किया था।